Move to Jagran APP

जनहित के मुद्दों से ध्यान भटका रही सरकार : मुनकाद

प्रतापगढ़ बसपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद मुनकाद अली ने सोमवार को भाजपा पर तीखे तीन छोडे़ कहा कि जनहित के मुद्दों से सरकार लोगों का ध्यान हटा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:29 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:01 AM (IST)
जनहित के मुद्दों से ध्यान भटका रही सरकार : मुनकाद
जनहित के मुद्दों से ध्यान भटका रही सरकार : मुनकाद

कटरा मेदनीगंज, प्रतापगढ़ : बसपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद मुनकाद अली ने सोमवार को भाजपा पर तीखे प्रहार किए। सदर उपचुनाव को लेकर सिटी और कटरा में जनसभा की। इसमें उन्होंने कहा कि भाजपा और उसकी सरकार जरूरी मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने में लगी है। कश्मीर, मुस्लिम और पाकिस्तान की बात करके लोगों के भावनाओं से खेल रही है। उपचुनाव के प्रत्याशी रणजीत सिंह पटेल के समर्थन में हुई सभा में बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश और प्रदेश में महंगाई, मंदी, बेरोजगारी और अपराध का बोलबाला है। जनता सब समझ रही है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुशील कुमार गौतम, विधायक सुषमा पटेल, जोन इंचार्ज जगन्नाथ पाल, विनोद कुमार, अमरेंद्र बहादुर, दीपचंद्र गौतम, राजेश पासी, अभिषेक गौतम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

prime article banner

--

बसपा अपराध पर लगाती है अंकुश

संसू, जगेसरगंज : क्षेत्र के चमनगंज बाजार में देर शाम जनसभा में बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों को संबोधित किया। अध्यक्ष मुनकाद अली ने कहा कि अपराध और अपराधियों पर बसपा सरकार ही काबू कर सकती है। पिछली सरकारों में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ऐसा करके दिखाया भी है। बसपा सरकार ने जनता की सुनी जाती है और अफसर राइट टाइम रहते हैं। इस मौके पर लाल बहादुर, राम समाज गौतम, पन्नालाल, इबरार अहमद, दिलशाद, रौब खान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.