Move to Jagran APP

पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव, लगाया जाम

बाघराय थाना क्षेत्र के फत्तूपुर हरिहरपुर गांव की इंटर की छात्रा का शव रविवार सुबह घर से डेढ़ किमी दूर काशीपुर डुबकी गांव पेड़ से लटकता मिला। शनिवार की रात वह घर से शौच के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पोस्टमार्टम के बाद शव लाने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए भिटारा गांव के पास जेठवारा-लालगोपालगंज मार्ग पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 12:08 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 12:08 AM (IST)
पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव, लगाया जाम
पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव, लगाया जाम

संसू, बाघराय : बाघराय थाना क्षेत्र के फत्तूपुर हरिहरपुर गांव की इंटर की छात्रा का शव रविवार सुबह घर से डेढ़ किमी दूर काशीपुर डुबकी गांव पेड़ से लटकता मिला। शनिवार की रात वह घर से शौच के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पोस्टमार्टम के बाद शव लाने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए भिटारा गांव के पास जेठवारा-लालगोपालगंज मार्ग पर जाम लगा दिया।

loksabha election banner

फत्तूपुर हरिहरपुर गांव निवासी प्रतिमा यादव (16) पुत्री सुधाकर यादव गांव में स्थित इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। शनिवार की रात वह खाना खाकर घर से खेत की ओर निकली थी। रात लगभग नौ बजे वह घर से एक किमी दूर हरिहरपुर गांव में अवधेश की आटा चक्की पर देखी गई थी। प्रतिमा को देखने के बाद किसी ने फोन करके उसके परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर परिजन चक्की पर पहुंचे, लेकिन तब तक प्रतिमा वहां से जा चुकी थी। पूरी रात परिजन उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

रविवार की सुबह काशीपुर डुबकी गांव के पास चक्की से करीब डेढ़ किलो मीटर दूर तालाब के किनारे नीम के पेड़ से प्रतिमा का शव लटका ग्रामीणों ने देखा तो मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना प्रतिमा के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। उसका शव देख परिजन रोने बिलखने लगे। प्रतिमा के बाबा दयाराम यादव ने पुलिस को बताया कि उनकी पौत्री प्रतिमा रात में खाना खाने के बाद शौच के लिए घर से निकली थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों ने प्रतिमा का शव मिट्ठू सरोज के खेत में पेड़ से लटकता देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ सियाराम वर्मा का कहना है कि शव देखने से लगता है कि प्रतिमा ने आत्महत्या की है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है।उधर, पोस्टमार्टम के बाद दोपहर तीन बजे शव लेकर परिजन घर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए भिटारा गांव में जेठवारा-लालगोपालगंज मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। प्रतिमा के चाचा नंदलाल यादव ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दिया। परिजन तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जाम लगाने की सूचना मिलने पर सीओ रमेशचंद्र मौके पर पहुंचे और परिजनों को मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। --------------

पुलिस जीप से कूदकर भागा संदिग्ध का पिता

संसू, बाघराय : काशीपुर डुबकी गांव में तालाब के किनारे पेड़ से लटकता प्रतिमा का शव मिलने की जानकारी होने पर दो संदिग्ध युवक घर छोड़कर फरार हो गए। यह वही युवक है, जो हरिहरपुर में अवधेश की चक्की पर काम करते है। पुलिस ने दोनों के घर पर दबिश देकर एक युवक के पिता को अपनी जीप में बैठा लिया। पुलिस उसे अपनी जीप मे बैठाकर प्रतिमा के घर पहुंची तो मौका पाकर संदिग्ध का पिता जीप से कूदकर भाग निकला। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। एसओ शियाराम वर्मा का कहना है कि संदिग्ध युवक का पिता जीप से कूदकर नहीं भागा, बल्कि उसे छोड़ दिया गया है।

---------------

सीओ ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

संसू, बाघराय : काशीपुर डुबकी गांव के तालाब के किनारे पेड़ से प्रतिमा का शव लटकते मिलने की सूचना पर सीओ रमेशचंद्र भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल पर गहनता से जांच किया। सीओ ने कहा कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.