Move to Jagran APP

अपराधियों पर गैंगस्टर, रासुका की और करें कार्रवाई : एडीजी

प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में सोमवार को अपराध समीक्षा के दौरान एडीजी (कानून व्यवस्था) पीवी रामाशास्त्री ने अपराधियों पर लगाम कसने को कहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 10:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 10:51 PM (IST)
अपराधियों पर गैंगस्टर, रासुका की और करें कार्रवाई : एडीजी
अपराधियों पर गैंगस्टर, रासुका की और करें कार्रवाई : एडीजी

प्रतापगढ़ : पुलिस लाइन में सोमवार को अपराध समीक्षा के दौरान एडीजी (कानून व्यवस्था) पीवी रामाशास्त्री ने कहा कि अपराधियों पर सख्ती करें। गुंडा एक्ट की तो प्रभावी कार्रवाई की गई है, लेकिन गैंगस्टर, रासुका की और कार्रवाई करने की जरूरत है।

loksabha election banner

राजपत्रित अधिकारियों के साथ सई कांप्लेक्स में बैठक में एडीजी ने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए चिह्नित बदमाशों पर शिकंजा कसा जाए। इसके लिए अधिक से अधिक गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट के साथ ही रासुका के तहत कार्रवाई करें। जिन घटनाओं का पर्दाफाश नहीं हो सका है, पुलिस टीमें लगाकर राजफाश करें और बदमाशों को जेल भेजें। उप चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए एडीजी ने कहा कि उपद्रवी तत्वों को चिह्नित करके उन्हें पाबंद करें। मतदाताओं को डराने, धमकाने वालों पर सख्त कार्रवाई करें। मतदान शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए अति संवेदनशील, संवेदनशील बूथों पर पर्याप्त पुलिस बल के साथ पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात करें। एडीजी ने छह अक्टूबर को फतनपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर मोड़ पर चार बदमाशों के पकड़ने पर फतनपुर पुलिस और पीआरवी की पुलिस को ईनाम देने की घोषणा की।

बैठक के बाद एडीजी प्रयागराज रवाना हो गए। बैठक में एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दिनेश कुमार द्विवेदी, सीओ क्राइम आलोक सिंह, सीओ रानीगंज बबिता सिंह समेत सभी सीओ मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.