Move to Jagran APP

युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा

नगर कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर स्थित काशीराम कालोनी में मंगलवार की रात करीब नौ बजे एक युवक पर फायरिग कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 10:49 PM (IST)
युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा
युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर स्थित काशीराम कालोनी में मंगलवार की रात करीब नौ बजे एक युवक पर फायरिग कर दी गई। बाइक सवार दो बदमाश फायरिग करने के बाद भाग निकले। इस घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक दबिश पड़ती रही। हालांकि बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका। काशीराम कालोनी का रहने वाला रम्पत कुमार (35) मंगलवार की रात करीब नौ बजे कालोनी में घूम रहा था। इसी दौरान बाइक से दो बदमाश आए और उसे अपने पास बुलाया। इसमें से एक को रम्पत पहचान गया, जो आपराधिक किस्म का था। बदमाशों के डर से वह भागने लगा। इस दौरान बदमाशों ने उस पर दो बार फायर झोंक दिया। इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई। सीओ के मुताबिक अभी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तनाव के बीच बनाई गई मंदिर की टूटी दीवार

loksabha election banner

संवाद सूत्र, सांगीपुर : घुइसरनाथधाम के समीप स्थित हनुमान मंदिर की दीवार तोड़ने व परिसर में लगे पेड़ को काटने से तनाव बढ़ गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपितों व पीड़ित पक्ष के बीच समझौता कराकर दीवार बनवा दी।

सांगीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पौराणिक धाम घुइसरनाथ के समीप कुंभापुर गांव के पासी समाज द्वारा दान में दी गई जमीन पर वर्ष 1968 में हनुमान मंदिर का निर्माण कराया गया था। उसी समय से मंदिर में हनुमान जी की पूजा-अर्चना श्रद्धालु करते आ रहे हैं। 14 मार्च को दानकर्ता परिवार का ही एक युवक साथियों के साथ वहां पहुंचा। उसने मंदिर की दीवार तोड़ दी और मंदिर परिसर में लगे कुछ पेड़ भी काट दिए। इसकी जानकारी लोगों को हुई तो आक्रोशित हो उठे। विश्व हिदू परिषद के जिलामंत्री संजय, आरएसएस प्रचारक शिवम पांडेय, पुल्लू ओझा, शुभम सिंह, रामकृष्ण आदि ने थाने पर जाकर मामले की शिकायत करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मंदिर पुजारी उमानाथ तिवारी निवासी कुंभापुर ने थाने में दीन नारायण, छबिलाल समेत 20 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। एसओ ने आनन फानन में आरोपितों को बुलाकर उन्हें बाउंड्री बनाने को लेकर सख्ती किया। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित पक्ष से बाउंड्री बनाने की सहमति पर समझौता किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.