संसू, रानीगंज कैथौला : दुकान बंद कर मंगलवार की देर रात बाइक से घर लौट रहे पिता-पुत्र को रास्ते मे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। इससे पिता की मौत हो गई तथा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

लालगंज कोतवाली के कैथौला (पंडित का पुरवा) निवासी इंद्रपाल सरोज (50) अपने पुत्र कुलदीप सरोज (24) के साथ लालगंज में ठेले पर चाउमीन आदि बनाकर उसके विक्रय का काम करता था। मंगलवार को वह दुकान बंद करके रात करीब 9:45 बजे बाइक से अपने बेटे के साथ घर लौट रहा था। रास्ते मे मेंढावा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इससे पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लालगंज सीएचसी भेजवाया, जहां चिकित्सकों से इंद्रपाल सरोज को मृत घोषित कर दिया।वहीं उसके बेटे की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसएसआइ राम आधार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। रिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिक्की से उड़ाए 30 हजार

संसू, बाघराय: रिटायर्ड शिक्षक की डिक्की से उचक्कों ने 30 हजार रुपये उड़ा दिए। घटना मंगलवार देर शाम की है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

बाघराय थाना क्षेत्र के कर्माजीतपट्टी गांव निवासी संस्कृत महाविद्यालय श्रृंगवेरपुर के रिटायर्ड शिक्षक त्रिपुरारी नाथ शुक्ला बीते मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक शाखा लालगोपालगंज गए हुए थे। वहां से वह 30 हजार रुपये निकालकर अपनी बाइक की डिक्की में रखकर देर शाम बिहार बाजार पहुंचे। करीब सात बजे बिहारी लाल केशरवानी की दुकान पर रुककर सामान लेने के लिए बाइक खड़ी करके दुकान पर चले गए। जब वह सामान लेकर लौटे तो उनकी बाइक की डिक्की टूटी हुई थी और उसमें रखा पैसा गायब था। यह देख वह दंग रह गए। उन्होंने तत्काल 112 नंबर डायल किया, लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे पीड़ित त्रिपुरारी नाथ शुक्ला ने घटना की तहरीर पुलिस को दी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021