Move to Jagran APP

फेसबुक हैक कर मांग रहे पैसे

आसपुर देवसरा जनसत्ता दल लोकतांत्रिक युवा प्रकोष्ठ के पट्टी विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला की फे

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 10:20 PM (IST)
फेसबुक हैक कर मांग रहे पैसे
फेसबुक हैक कर मांग रहे पैसे

आसपुर देवसरा : जनसत्ता दल लोकतांत्रिक युवा प्रकोष्ठ के पट्टी विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला की फेसबुक आइडी हैकरों ने हैक कर लिया है। वह पैसे की डिमांड कर रहे हैं। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही।

loksabha election banner

-----

अजगर निकलने से मची खलबली

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हरिशंकरपुर गांव में सोमवार की शाम शौच को गए ग्रामीणों ने एक विशालकाय अजगर को देख ग्रामीणों में खलबली मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वनविभाग कर्मियों को मामले की सूचना दी। पुलिस की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर शेखपुर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

-----

महिला को पीटने पर मुकदमा

संसू, बाघराय : क्षेत्र के गोगौर गांव की घुनघुना पत्नी छेदीलाल व उसकी बहू बीना देवी को गांव के जगदीश दुबे एवं नीरज दुबे ने घर में घुसकर मारा पीटा था। इसकी तहरीर घुनघुना ने पुलिस को दी थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जगदीश दुबे व नीरज दुबे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

---

सीढ़ी से गिरकर महिला गंभीर

संसू, संग्रामगढ़ : स्थानीय थाना क्षेत्र के महासिन गांव की आशा देवी पत्नी लवकुश वर्मा सोमवार की शाम अचानक सीढ़ी से गिरकर घायल हो गई । उपचार के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ में भर्ती कराया गया। चिकित्सक डा. संतोष ने बताया कि महिला को सिर में चोट आई है।

---

कार की टक्कर से दो युवक घायल

संसू, घुइसरनाथधाम : सांगीपुर क्षेत्र के इदिलपुर गांव के रियाज (34) व चंदन (28) मंगलवार दोपहर को बाइक से लालगंज जा रहे थे। शीतलागंज मोड़ के पास सामने से आ रही कार से बाइक में टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। आनन-फानन में लोग उन्हें इलाज के लिए सीएचसी लालगंज ले गए।

--- ---

बैठक में समस्याओं पर हुआ मंथन

संसू, लालगंज : किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान संघ काशी प्रांत की क्षेत्र के हरनाहर में बैठक हुई। हरनाहर के राजेंद्र कुमार विश्वकर्मा के संयोजन में हुई। इसमें किसानों की समस्याओं पर चर्चा हुई। वहीं बैठक में संघ की सदस्यता अभियान को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। बैठक मे आए क्षेत्रीय किसानों की समस्याओं का समाधान कराए जाने का भी संकल्प जताया गया। मुख्य अतिथि जिला महामंत्री राम अभिलाख शर्मा ने लोगों से संघ की मजबूती का आह्वान किया। इस मौके पर ललित कुमार पाल, जिला प्रचार मंत्री प्रमुख डॉ. मानसिंह गहरवार, सुरेंद्र कुमार धनगर, राजेंद्र कुमार विश्वकर्मा, दीपक सक्सेना, डॉ. संतोष विश्वकर्मा, इंद्रपाल, रामलखन, अभिषेक, शिव प्रकाश विश्वकर्मा आदि रहे।

----

अबुल कलाम ने भारत के सामरिक महत्व को प्रदान की मजबूती

संसू, लालगंज : पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर मंगलवार को तिना चितरी में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की गई। ऑल इंडिया रूरल बार एसोशिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एपीजे कलाम ने देश को कई रक्षा मिसाइल्स सौपते हुए इसरो के जरिए भारत के सामरिक महत्व को विश्वपटल पर मजबूती प्रदान की। अध्यक्षता करते हुए समाजसेवी आरपी वर्मा ने कहा कि एपीजे कलाम ने दुनिया को भारत की वैज्ञानिक प्रतिभा का लोहा मनवाया। संचालन करते हुए बाबा नरेंद्र ओझा ने कलाम के राष्ट्रीय चितन व उनके कृतित्व पर प्रकाश डाला। संयोजन बलवंत वर्मा ने किया। पीसीसी सदस्य छोटे लाल सरोज, गौरीशंकर तिवारी, अब्दुल समद, विकास पांडेय, राकेश तिवारी, अनुराग पांडेय, मयंक शुक्ल, राजेंद्र वर्मा, राजेंद्र मिश्र, अरविद दुबे, हरकेश चौरसिया, संतोष द्विवेदी, अनुज केसरवानी ने भी कलाम के व्यक्तित्व पर अपने विचार रखे।

---

आज मनेगी पुण्यतिथि

संसू, लालगंज : नगर स्थित बहुगुणा पीजी कालेज के पूर्व हिदी विभागाध्यक्ष प्रो. गिरिजाशंकर शुक्ल की पुण्यतिथि बुधवार को यहां मनाई जाएगी। तहसील सभागार में दिन में 10 बजे आयोजित कार्यक्रम में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में प्रो. शुक्ल के योगदान पर परिचर्चा होगी। यह जानकारी संयुक्त अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष संतोष पांडेय व महामंत्री प्रवीण यादव ने संयुक्त रूप में दी है।

-----

जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा

संसू, कुंडा : क्षेत्र की ग्राम सभा साहूमई में करीब दो बीघा जमीन समाज कल्याण विभाग के नाम पर अंकित है। इस पर गांव का एक व्यक्ति कब्जा करके खेती कर रहा है। गांव के आनंद कुमार, संगमलाल, राकेश कुमार, सूरज, रमेश कुमार, सचिन कुमार, अखिलेश कुमार, गुलशन यादव, अमृतलाल, गोविद कुमार, चंद्रकेश पटेल, राहुल पटेल, संदीप, प्रदीप पटेल, अमन पटेल, सुनील पटेल, अंकित कुमार, बब्बू पटेल भू माफिया द्वारा जमीन को खाली कराए जाने की मांग को लेकर एसडीएम कुंडा कार्यालय पहुंचे। वहां पर ज्ञापन सौंपते हुए भू माफिया के चंगुल से जमीन खाली कराए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.