Move to Jagran APP

डीएम और एसपी ने जेल का किया औचक निरीक्षण

डीएम और एसपी ने शुक्रवार की शाम जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिला। डीएम डा.रुपेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे अचानक जेल का निरीक्षण करने पहुंचे। दोनों अफसरों ने बंदियों को बाहर निकालकर सभी बैरक की तलाशी कराई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 10:52 PM (IST)
डीएम और एसपी ने जेल का किया औचक निरीक्षण
डीएम और एसपी ने जेल का किया औचक निरीक्षण

संसू, प्रतापगढ़ : डीएम और एसपी ने शुक्रवार की शाम जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिला।

loksabha election banner

डीएम डा.रुपेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे अचानक जेल का निरीक्षण करने पहुंचे। दोनों अफसरों ने बंदियों को बाहर निकालकर सभी बैरक की तलाशी कराई। कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। रसोई घर में बन रहे भोजन की गुणवत्ता को चेक किया। बंदियों से उनकी समस्या के बारे में पूछा। जेलर को निर्देश दिया कि जेल के अंदर बंदियों का जो भी सामान जाए, उसकी चेकिग ठीक से कराएं। मुलाकात बंद होने के कारण फोन पर बंदियों की स्वजनों से बात कराने का क्रम जारी रखने का निर्देश दिया। करीब घंटे भर के निरीक्षण के बाद दोनों अफसर चले गए। फायरिग के आरोप में चार पर केस

संसू, लालगंज : युवक ने चार लोगों पर फायरिग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। लालगंज कोतवाली के परसपुर निवासी नन्हके पुष्पाकर ने पुलिस को दी गई तहरीर मे कहा है कि बुधवार को बाबूगंज निवासी सोनू पुत्र इद्रीश समेत तीन अज्ञात लोगों ने जान से मारने की नीयति से उस पर फायर झोंक दिया। पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। कोतवाल संजय यादव ने बताया कि घटना संदिग्ध है, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

--------

एंबुलेंस चालक के खिलाफ मुकदमा

संसू, कुंडा : कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर आशिक के समीप प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर गुरुवार की देरशाम बाइक व एंबुलेंस की आमने सामने भिड़त में गांव के ही नफीस पुत्र अकरम की मौत हो गई थी। जबकि उसके साथ रहा मेहताब व एंबुलेंस में सवार चालक समेत चार लोग घायल हो गए थे। मामले में पुलिस ने मृतक नफीस के पिता अकरम की तहरीर पर अज्ञात एंबुलेंस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.