संसू, विश्वनाथगंज : नगर कोतवाली क्षेत्र के रंगौली गांव में गुरुवार शाम एक युवक का शव मिला। हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रंगौली गांव में नाले के किनारे गुरुवार को दोपहर बाद चरवाहे जानवर चरा रहे थे। नाले के करीब जाने पर चरवाहों ने देखा कि झुरमुट के पास एक युवक का शव नाले में उतराया था। चरवाहों ने यह बात गांव वालों को बता दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पहुंचे मानधाता एसओ संजय यादव ने शव को बाहर निकलवाकर ग्रामीणों से पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन कोई पहचान नहीं सका।

जांच पड़ताल के दौरान घटनास्थल नगर कोतवाली क्षेत्र का निकला। मानधाता एसओ ने घटना की जानकारी नगर कोतवाली पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद भुपियामऊ चौकी प्रभारी कमलेश पांडेय, एसएसआइ रमेश राय, सीओ सिटी अभय पांडेय पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी अभय पांड़ेय ने बताया कि युवक का पैंट आधा खुला था। इससे लग रहा है कि शौच के लिए नाले के पास गया होगा। किसी वजह से औंधे मुंह नाले में गिरा होगा और डूबने से मौत हुई होगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस