Move to Jagran APP

दबंगों ने दुकान में घुसकर किया हमला

प्रतापगढ़ जेठवारा रोड पर स्थित मानधाता बाजार में मामूली कहासुनी के दौरान कुछ दबंगों ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 11:54 PM (IST)
दबंगों ने दुकान में घुसकर किया हमला
दबंगों ने दुकान में घुसकर किया हमला

प्रतापगढ़ : जेठवारा रोड पर स्थित मानधाता बाजार में मामूली कहासुनी के दौरान कुछ दबंगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार समेत दो लोगों को जमकर पीटा। यही नहीं, थाने के गेट के बाहर दोबारा हमला किया। पुलिस ने दोनों पक्ष से तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

हरखपुर गांव निवासी सत्येंद्र सिंह की मानधाता बाजार में जेठवारा रोड पर आटो पा‌र्ट्स की दुकान है। उनके बगल में चाट की दुकान है। उस दुकानदार से उनकी मामूली कहासुनी हो गई थी। थोड़ी देर बाद चाट दुकानदार घर से आधा दर्जन साथियों के साथ तीन बाइक से पहुंचा और दुकान में घुसकर सत्येंद्र पर हमला कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के दुकानदार दौड़े तो राजू शुक्ला को भी मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मानधाता पुलिस जांच में जुटी थी। सत्येंद्र कुछ दुकानदारों के साथ मानधाता थाने पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद विपक्षियों ने दोबारा उन पर हमला कर दिया। फिर दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस भागकर पहुंची और चंद्रशेखर, दीपक सरोज, मोनू सरोज व दूसरे पक्ष से राज सिंह को हिरासत में ले लिया। इस घटना से बाजार अफरा-तफरी फैल गई। आस-पास के दुकानदार दुकानें बंदकर इधर उधर भाग गए। घायल सत्येंद्र, राजू शुक्ला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसओ विपिन सिंह का कहना है कि किसी भी अराजक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

किसान पर किया हमला : अंतू थाना क्षेत्र के आधारपुर निवासी आजाद सिंह पुत्र लाल साहब सिंह घर पर रहकर खेती करते है। उन्होंने अपने खेत मे लहसुन की खेती की है। मंगलवार दोपहर दो बजे वह अपना खेत देखने गए थे। वहां दो अज्ञात लोग लहसुन उखाड़ रहे थे। आजाद ने मना करते हुए दो लोगों को पकड़ लिया। वह दोनों युवक आजाद से भिड़ गए और उन पर लाठी से हमला कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकले। परिजनों ने आजाद का सीएचसी में इलाज कराया। सूचना पर पहुंची अंतू पुलिस ने घटना की जांच की। घटना में अज्ञात के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.