Move to Jagran APP

15 महीने में पटरी पर आएगा सहकारिता विभाग

जासं, प्रतापगढ़ : प्रदेश के वन, पर्यावरण एवं सहकारिता मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि पूर्व क

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 01:20 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 01:20 AM (IST)
15 महीने में पटरी पर आएगा सहकारिता विभाग
15 महीने में पटरी पर आएगा सहकारिता विभाग

जासं, प्रतापगढ़ : प्रदेश के वन, पर्यावरण एवं सहकारिता मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि पूर्व की सरकारों के दौर में प्रदेश भ्रष्टाचार से खोखला हो गया है। सरकारी तंत्र को लूट की खुली छूट मिली थी, इसलिए योगी सरकार के कार्यो को धरातल पर आने में कुछ वक्त लग रहा है। सहकारिता विभाग के सफेद हाथी बन जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगले 15 महीनों में यह विभाग पटरी पर आ जाएगा।

loksabha election banner

अपने विभागों से संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के लिए शाम छह बजे प्रतापगढ़ पहुंचे वन एवं सहकारिता मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में मीडिया से वार्ता की। प्रदेश में सहकारिता आंदोलन के कमजोर होने और उसके बावजूद अध्यक्षों को बैठाकर उन्हें तमाम सुविधाएं देने को लेकर उठे सवाल पर मंत्री ने कहा कि सरकार बेहतर प्रयास कर रही है। पूर्वाचल में 16 बंद पड़े सहकारी बैंकों के लाइसेंस जारी किए गए हैं। अधिकारियों की लचर कार्यशैली पर उन्होंने कहा कि पहले योगी सरकार ने सभी अधिकारियों को काम करने का मौका दिया। अब जो भी अधिकारी काम नहीं करेगा। जनता के बीच नहीं जाएगा, उसके खिलाफ सख्ती की जाएगी। उन्होंने पर्यावरण एवं वन को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि सरकार इस दिशा में तेजी से काम कर रही है। वार्ता के दौरान विश्वनाथगंज विधायक आरके वर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.