Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 को गड़वारा में करेंगे जनसभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अक्टूबर को गड़वारा में स्थित शीतला प्रसाद इंटर कालेज के मैदान में जनसभा करेंगे। वह दोपहर 12 बजे लखनऊ स्थित एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से प्रतापगढ़ के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे उनका हेलीकाप्टर गड़वारा में जन सभा स्थल के बगल स्थित हेलीपैड पर उतरेगा। वह एक घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 105 बजे वह हेलीकाप्टर से मानिकपुर चित्रकूट के लिए रवाना हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 11:01 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:00 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 को गड़वारा में करेंगे जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 को गड़वारा में करेंगे जनसभा

संसू, प्रतापगढ़ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अक्टूबर को गड़वारा में स्थित शीतला प्रसाद इंटर कालेज के मैदान में जनसभा करेंगे। वह दोपहर 12 बजे लखनऊ स्थित एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से प्रतापगढ़ के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे उनका हेलीकाप्टर गड़वारा में जन सभा स्थल के बगल स्थित हेलीपैड पर उतरेगा। वह एक घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:05 बजे वह हेलीकाप्टर से मानिकपुर, चित्रकूट के लिए रवाना हो जाएंगे।

loksabha election banner

गड़वारा संवाद सूत्र के अनुसार मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर शनिवार की शाम चार बजे जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने अफसरों के साथ हेलीपैड और जनसभा स्थल का जायजा लिया। काफी देर तक अफसरों ने चर्चा करके मंच और हेलीपैड स्थल का चयन किया। डीएम ने मैदान के बीच से गुजरे बिजली का तार हटाने का निर्देश एक्सईएन विद्युत को दिया।

एसपी ने मैदान के बगल कालेज के पुराने कमरों को तोड़कर रखे गए ईंट समेत मलबा हटाने के संबंध में अंतू एसओ को कालेज के प्रबंधक से बात करने का निर्देश दिया। सीडीओ ने बीडीओ संडवा चंद्रिका को सफाई कर्मियों को लगाकर मैदान की सफाई कराने का निर्देश दिया। एक घंटे तक अधिकारियों ने मौके पर रूककर पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा बनाया।। इस मौके पर एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी, सीओ क्राइम आलोक सिंह, डीपीआरओ दयाराम सरोज मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.