संसू, प्रतापगढ़ : मतदाता पर्ची घर नहीं पहुंचाने पर महिला बीएलओ ने सभासद पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने अस्पताल वार्ड के सभासद पर मुकदमा दर्ज किया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे मुस्तफा गांव निवासी उर्मिला देवी प्राथमिक विद्यालय पुलिस लाइन की हेड मास्टर है। इस बार उनकी ड्यूटी बीएलओ के रूप में लगाई गई है। इनका आरोप है कि शुक्रवार को सुबह करीब सात बजे अस्पताल वार्ड के सभासद मुहीबुल आरफीन ने उन्हें फोन करके सभी मतदाता पर्ची लेकर घर आने को कहा। जब उन्होंने विद्यालय में परीक्षा चलने की बात कही तो सभासद ने उन्हें धमकी दी। उर्मिला देवी का आरोप है कि मुहीबुल आरफीन ने कहा कि दो लोगों को ठिकाने लगा चुके हैं, अंजाम ठीक नहीं होगा। हेड मास्टर ने फौरन इसकी शिकायत बीएसए से की। इसके बाद उन्होंने एसपी से मिलकर पूरी बात बताई और धमकी वाला आडियो भी सुनाया। इस पर उर्मिला देवी की तहरीर पर पुलिस ने सभासद मुहीबुल आरफीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल सुरेंद्रनाथ ने बताया कि बीएलओ को धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

---

पान की गुमटी में चोरी

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के शुकुलपुर गांव निवासी प्रवीण शुक्ला ने कंपनी बाग के पास गुमटी में पान की दुकान खोल रखी है। शुक्रवार की रात चोर गुमटी का ताला तोड़कर फुटकर पैसा समेत अन्य सामान चुरा ले गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस