संसू, लालगंज : कोतवाली लालगंज के सोना सरैंया में नहर की पुलिया से टकराकर मैजिक पलटने से महिला की मौत हो गई थी। मृतका के ससुर की तहरीर पर पुलिस ने मैजिक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बढ़ईपुर सरैंया बड़गांव निवासी राम गनेश ने तहरीर में कहा है कि कार्तिक पूर्णिमा पर मानिकपुर में गंगा स्नान कर घर लौटते समय बिना नंबर की डाला मैजिक के चालक रवि गुप्ता पुत्र प्रेम कुमार गुप्ता निवासी मिश्रौली बड़गांव, थाना संग्रामपुर अमेठी ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए जा रहा था। मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई। उस पर सवार उसकी बहू रानी देवी पत्नी राम अवतार की मौत हो गई। वहीं मैजिक सवार कई लोग घायल हो गए। पति से विवाद पर कपड़ों में लगाई आग

संसू, मंगरौरा : कंधई थाना क्षेत्र के मंगरौरा गांव में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने कमरा बंद करके कमरे में रखे कपड़ों में आग लगा दी। धुआं उठता देख पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस, फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस पहुंच गई। दरवाजा खोलने पर पता चला कमरे में रखे कुछ कपड़ों में आग लगाई थी। आग बुझा कर पुलिस ने पति सतीश सरोज को उसकी पत्नी के साथ थाने ले गए। थाने पर दोनों ने सुलह कर लिया। उसके बाद पुलिस ने दोनों को जाने दिया।

विवाद में पीटा

संसू, पट्टी : क्षेत्र के पूरेवंशीधर गांव निवासी राधेश्याम पांडेय ने शिकायत पत्र देकर आरोपित किया है कि गांव निवासी राजकमल ने मवेशियों को उसके खेत में कर रहा था। जब उसने मना किया तो राजकमल ने गाली गलौच करते हुए लाठी व डंडे से उसकी पिटाई कर दी। हल्ला गुहार पर जब गांव के लोग पहुंचे तो उसकी जान बची।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021