Move to Jagran APP

गड्ढा खोदने से मना करने पर दबंगों ने महिला को पीटा

जेठवारा थाना क्षेत्र के रेहरा बगिया पुर गांव के सुरेश कुमार यादव बुधवार को किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। घर पर उसकी मां कमला देवी मौजूद थी। इसी बीच पड़ोस के दबंग युवकों द्वारा कमला देवी के आबादी की जमीन घूर बनाने के लिए गड्ढा खोदने लगे। जब इसका विरोध कमला देवी ने किया तो युवक ने कमला देवी को मारने पिटने लगे। शोर सुन कर आसपास के लोग दौड़े तो उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 11:49 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 11:49 PM (IST)
गड्ढा खोदने से मना करने पर दबंगों ने महिला को पीटा
गड्ढा खोदने से मना करने पर दबंगों ने महिला को पीटा

संसू, डेरवा : जेठवारा थाना क्षेत्र के रेहरा बगिया पुर गांव के सुरेश कुमार यादव बुधवार को किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। घर पर उसकी मां कमला देवी मौजूद थी। इसी बीच पड़ोस के दबंग युवकों द्वारा कमला देवी के आबादी की जमीन घूर बनाने के लिए गड्ढा खोदने लगे। जब इसका विरोध कमला देवी ने किया तो युवक ने कमला देवी को मारने पिटने लगे। शोर सुन कर आसपास के लोग दौड़े तो उक्त लोगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। कमला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमला को थाने ले गई। जहां पर उसे मेडिकल के लिए पीएचसी डेरवा भेजा गया। एसओ जेठवारा संजय पांडेय का कहना है कि सुरेश यादव की तहरीर पर गांव के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।

loksabha election banner

---

छापेमारी में 300 लीटर कच्ची शराब बरामद

संसू, कुंडा : महेशगंज पुलिस और आबकारी विभाग ने मंगलवार की देर शाम संयुक्त रूप से अभियान चलाकर दो गांव में अवैध शराब के अड्डों पर छापेमारी की। टीम ने इस दौरान दोनों गांवों से 300 लीटर अवैध देशी शराब बरामद किया। दबिश के दौरान मिले 12 कुंतल लहर को भी नष्ट कर दिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी इंस्पेक्टर कुंडा शंकरलाल और महेशगंज थानाध्यक्ष अमरनाथ राय ने महेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ ,लाला का पुरवा में दबिश देकर अवैध शराब बनाने वाले ललई, मैकू , श्याम बिहारी, मनोज, कमलेश के घर से अवैध मात्रा में 300 लीटर शराब और 12 कुंतल से अधिक लहन बरामद किया। पुलिस ने सभी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितों को मुचलके छोड़ दिया गया।

---

सड़क हादसे में दो घायल

संसू, कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के शेख बहादुर गांव के रवींद्र कुमार अपने भतीजे दीपक के साथ मंगलवार की शाम कुंडा गए हुए थे। जहां से दोनों बाइक से घर लौट रहे थे कि गांव के पास ही वह अनियंत्रित होकर बाइक लेकर गिर पड़े। जिसमें दोनों घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

---

पूर्व प्रधान का निधन

संसू, संडवा चंद्रिका : क्षेत्र के लखराव ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान नरेंद्र बहादुर सिंह (70) का मंगलवार शाम निधन हो गया। उनके निधन से क्षेत्रीय लोगों ने गहरा दुख जताया है। सपा नेता संजय पांडेय, ब्लाक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रणविजय सिंह, पूर्व प्रधान नागेंद्र बहादुर सिंह, रजवंत सिंह आदि लोगों ने दुख जताया है।

---

निधन पर जताया शोक

संसू, प्रतापगढ़ : मौर्य सभा की बैठक बुधवार को शिवमूर्ति लाल मौर्य की अध्यक्षता में हुई। सभा के अध्यक्ष छोटे लाल मौर्य के निधन पर शोक जताया। मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से दो मिनट का मौन रखा गया। शोक सभा में सालिकराम मौर्य, विनय कुशवाहा, अमित मौर्य, उमेश, रमेश, हरिकेश, नितेश आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.