Move to Jagran APP

कमरे में लटकता मिला युवक का शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

कंधई थाना क्षेत्र के लौवार गांव में पंपिग सेट के कमरे में 26 वर्षीय एक युवक का शव बांस की बल्ली से लटकता मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:01 AM (IST)
कमरे में लटकता मिला युवक का शव, जताई जा रही हत्या की आशंका
कमरे में लटकता मिला युवक का शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

संसू, दीवानगंज : कंधई थाना क्षेत्र के लौवार गांव में पंपिग सेट के कमरे में 26 वर्षीय एक युवक का शव बांस की बल्ली से लटकता मिला। युवक की हत्या कर शव को कमरे में लटका दिए जाने के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने परिजनों से लंबी पूछताछ की।

loksabha election banner

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी शिव शंकर वर्मा ने अपने घर से लगभग 200 मीटर दूरी पर लौवार स्थित खेत में पंपिग सेट लगा रखा है। सोमवार सुबह लगभग नौ बजकर 45 मिनट पर वह खेत की सिचाई करने के लिए पंपिग सेट पर गए। पंपिग सेट के कमरे का ताला टूटा देख वह सकते में आ गए। पंपिग सेट में चोरी की आशंका से वह अंदर गए तो एक युवक का शव कमरे की छत में लगी बल्ली के सहारे रस्सी से लटका देख चीख पड़े। शिव शंकर के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। इस दौरान किसी ने कंधई पुलिस को इसकी सूचना दे दी। दीवानगंज चौकी के इंचार्ज अभय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और रस्सी कटवाकर शव को नीचे उतारा गया। उसकी शिनाख्त पट्टी कोतवाली क्षेत्र के तिवारीपुर गांव निवासी जयचन्द्र गौतम उर्फ चन्दू (26) पुत्र लालजी के रूप में हुई। परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की तो उनकी तरफ से बताया गया कि जयचंद्र तीन दिनों से घर से गायब था। उसके भाई प्रेमचंद्र की माने तो वह तीन दिन पूर्व घर पर बिना बताए निकला था। स्वजनों के अनुसार वह अक्सर घर पर बिना बताये दो, चार दिन गायब रहता था। ग्रामीणों की माने तो वह दो दिन पूर्व लौवार गांव में देखा भी गया था। कार सवार युवक पर बदमाशों ने झोंका फायर

संवाद सूत्र, बाघराय : थाना क्षेत्र के बेधन गोपालपुर गांव के कमल सिंह पुत्र मदन सिंह थाना क्षेत्र के नंदा का पुरवा कमासिन निवासी अपने रिश्तेदार सूबा सिंह के यहां गए हुए थे। जहां से वह रविवार देर रात करीब नौ बजे कार से घर लौट रहे थे। गोगौर गांव के पास ईंट भट्टे के पास पीछे से आए दो बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे से गोली चला दी। संयोगवश गोली ना तो गाड़ी पर लगी न उनको लगी। ऐसे में वह बाल बाल बच गये। गोली चलते देख वह कार की स्पीड बढ़ाकर गोगौर गांव पहुंच गए। अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी ग्रामीणों को दी। इस दौरान बदमाश भाग निकले। मामले की जानकारी पुलिस को भी दी। छानबीन के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा। एसओ रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.