विश्वनाथगंज (प्रतापगढ़) : मदरसे से रविवार की सुबह जिला अस्पताल जा रहे बाइक सवार छात्र व शिक्षक सामने से आ रहे टेंपो से बचने के प्रयास में पीछे से डंपर में घुस गए। इससे दोनों छात्र और शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। भुपियामऊ में पुलिस ने चालक को डंपर समेत पकड़ लिया।

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र के बुद्धि का पुरवा गांव निवासी शान मोहम्मद (25) पुत्र मोहम्मद फारुख मानधाता थाना क्षेत्र के दारापुर (नौवापुर) स्थित मदरसा कुरानिया तनवीरुल उलूम में मुदर्रिस पद पर तैनात थे। मदरसे में रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव निवासी फरहाद (14) पुत्र अबरार अहमद और नगर कोतवाली क्षेत्र के छत्ता का पुरवा (सराय वीरभद्र) गांव निवासी शहबान (16) पुत्र फतेह मोहम्मद हाफिज के छात्र थे। फरहाद की तबीयत खराब थी। फरहाद को लेकर शहबान के साथ शिक्षक शान मोहम्मद रविवार को सुबह 7:30 बजे बाइक से जिला अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में विश्वनाथगंज बाजार स्थित मानधाता मोड़ पर सामने से आए टेंपो से बचने के प्रयास में बाइक लेकर सड़क के किनारे खड़े डंपर में घुस गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसा देख आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर देल्हूपुर चौकी इंचार्ज इंद्रेश कुमार व शनिदेव धाम चौकी प्रभारी अभिमान सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शहबान और फरहाद के परिजन शव लेकर घर चले गए, जबकि मदरसे के दो शिक्षकों के साथ शान मोहम्मद का शव उनके पैतृक घर भेज दिया गया।

उधर, हादसा देख चालक डंपर लेकर भाग निकला। सूचना मिलने पर भुपियामऊ चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने भुपियामऊ चौराहे पर बैरियर लगाकर डंपर को रोककर चालक को पकड़ लिया। बाद में डंपर समेत चालक को मानधाता पुलिस को सौंप दिया गया। मानधाता एसओ संजय यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप