संसू प्रतापगढ़ : शहर के सदर मोड़ चौराहे से रविवार को देर रात बाइक से घर जा रहे व्यापारी पर बदमाशों ने फायर कर दिया। हालांकि वह बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंचे दारोगा ने राजापाल टंकी चौराहे के पास स्थित सीसीटीवी फुटेज खंगाला। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

नगर कोतवाली के ओझा का पुरवा गांव निवासी धीरेंद्र ओझा (35) पुत्र रावेंद्र ओझा ने पूर्व सांसद रत्ना ¨सह के संसदीय कार्यालय के नीचे फ्लैक्स बोर्ड बनाने की दुकान खोल रखी है। रविवार की रात वह दुकान बंद करके सदर मोड़ पर फ्लैक्स बोर्ड लगाने गए थे। रात लगभग 10 बजे वहां से वह घर लौट रहे थे। केपी कालेज के पास अपाची सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने उन्हें रोककर पता पूछा। अनहोनी की आशंका पर धीरेंद्र ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी।

इतने में बदमाशों ने भी उनका पीछा कर लिया। राजापाल टंकी चौराहे के पास बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया। गोली उनके बांह की शर्ट को छूते हुए निकल गई। वह बाल-बाल बच गए। फौरन घटना की जानकारी धीरेंद्र ने 100 नंबर पर दिया। थोड़ी देर बाद मकद्रूगंज चौकी के दारोगा दिनेश ¨सह ने घटना के बारे में धीरेंद्र से पूछताछ की। राजापाल टंकी चौराहे के पास स्थित रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। रेस्टोरेंट के गार्ड से घटना के बारे में पूछताछ की। दारोगा दिनेश ¨सह ने बताया कि व्यापारी ने अपाची सवार बदमाशों द्वारा फायर करने की तहरीर दी है। सीसीटीवी फुटेज में कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा है। तहरीर के अनुसार घटना की जांच की जा रही है।

------------

घर से बाइक चोरी

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली के शिवजीपुरम मोहल्ला निवासी मोहनलाल केसरवानी की बाइक रविवार की रात घर से चोरी हो गई। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है।

Posted By: Jagran