Move to Jagran APP

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित बाबा पुलिस हिरासत में

कंधई थाना क्षेत्र के सरसीखाम में किशोरी और उसकी दो बहनों को बंधक बनाकर दुष्कर्म के आरोपित बाबा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 11:32 PM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित बाबा पुलिस हिरासत में
किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित बाबा पुलिस हिरासत में

कंधई थाना क्षेत्र के सरसीखाम में किशोरी और उसकी दो बहनों को बंधक बनाकर दुष्कर्म के आरोपित बाबा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

सुल्तानपुर जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी और उसकी दो बहनों को सरसीखाम गांव के कथित बाबा ने बंधक बना लिया। तीनों बहनों के साथ उसने दुष्कर्म किया। इस बीच 18 जून को एक बहन बाबा के चंगुल से भागकर पड़ोस के गांव में रहने वाली बहन के घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में बताया।

इसके बाद पीड़ित बहन को लेकर बड़ी बहन परशुराम सेना के अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला से मिली। उन्होंने एएसपी पूर्वी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया था। एएसपी ने कंधई एसओ को मामले की जांच सौंपी थी। इसके बाद पुलिस ने कथित बाबा छोटेलाल के खिलाफ अपहरण, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया था और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया था।

इस मामले में पीड़ित की बहन का आरोप है कि पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में मुकदमा नहीं दर्ज किया। यही नहीं अभी भी उसकी दो बहनों को बाबा, उसके बेटे और पांच अन्य लोगों ने बंधक बनाकर रखा है। इस बीच पुलिस ने दबिश देकर कथित बाबा छोटेलाल को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। प्रभारी एसओ अभिमान सिंह ने बताया कि आरोपित बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित किशोरी के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा तरमीम करके कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.