Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

सांगीपुर थाना क्षेत्र के घुइसरनाथ धाम के पास शुक्रवार रात आठ बजे पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:14 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 06:18 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

संसू, लालगंज/घुइसरनाथधाम, प्रतापगढ़ : सांगीपुर थाना क्षेत्र के घुइसरनाथ धाम के पास शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार बदमाश चिकित्सक से रंगदारी मांगने का आरोपित है। गोली से घायल बदमाश को लालगंज सीएचसी से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

loksabha election banner

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के भदारीकला चांदीपुर निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र साहब दीन प्राइवेट चिकित्सक हैं। बीते 16 अप्रैल को दोपहर में अज्ञात बदमाश ने चिकित्सक के मोबाइल पर फोन करके उनसे दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी की रकम न देने पर हत्या की धमकी भी दी थी। चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने 17 अप्रैल को अज्ञात बदमाश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। इधर घटना को लेकर जिले की स्वाट टीम ने चिकित्सक को फोन करके कहा कि बदमाश का फोन आए तो उससे रकम लेने का स्थान व समय तय करके इसकी जानकारी दें। बदमाश ने शुक्रवार दोपहर चिकित्सक को फोन करके दो लाख रुपये की मांग की। इस पर चिकित्सक के पूछने पर बदमाश द्वारा घुइसरनाथधाम स्थित सिडीकेट बैंक के पास शुक्रवार रात आठ बजे झोले में पैसे को रखने की बात कही। चिकित्सक की सूचना पर स्वाट टीम व कोतवाली लालगंज पुलिस ने बैंक के आसपास शुक्रवार की शाम से ही घेराबंदी कर दी। चिकित्सक ने रात में करीब आठ बजे मंदिर के पास झोले में पैसा रखा और वहां से लौट गया। चिकित्सक के जाने के कुछ ही देर बाद यानि साढ़े आठ बजे के करीब तीन बदमाश उसे लेने के लिए आ गए। वह जैसे ही पैसों से भरा झोला उठाते कि पुलिस टीम ने बदमाशों पर फायरिग शुरु कर दी। जवाब में बदमाश भी फायरिग करने लगे। इसी दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसे टीम ने दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी भाग निकले। उधर, घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस सीएचसी लालगंज ले आई। वहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल मनोज तिवारी का कहना है कि मुठभेड़ में बदमाश सिद्धार्थ शुक्ल(22) पुत्र संतोष शुक्ल निवासी खालसा सादात लालगंज के दाहिने हाथ में गोली लगी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। बदमाश चिकित्सक से रंगदारी मांगने का आरोपित है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.