Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी सुपरवाइजर व उसके पति पर हमला, स्कूटी क्षतिग्रस्त

ड्यूटी से पति के साथ घर लौट रही आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पर लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उनकी स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीछे से आए सुपरवाइजर के भतीजे की कार को हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 11:05 PM (IST)
आंगनबाड़ी सुपरवाइजर व उसके पति पर हमला, स्कूटी क्षतिग्रस्त
आंगनबाड़ी सुपरवाइजर व उसके पति पर हमला, स्कूटी क्षतिग्रस्त

संसू, संग्रामगढ़: ड्यूटी से पति के साथ घर लौट रही आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पर लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उनकी स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीछे से आए सुपरवाइजर के भतीजे की कार को हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुभकी अशोग गांव निवासी श्यामलाल सरोज की पत्नी सुशीला सरोज रायबरेली जनपद में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर है। बीते शुक्रवार को श्याम लाल अपनी पत्नी छतोह को स्कूटी पर बैठाकर घर लौट रहा था। शाम करीब पांच बजे जैसे ही वह संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के नरेश चौराहे पर पहुंचा था कि वहां पहले से मौजूद चंद्रशेखर सिंह, हरिकेश बहादुर सिंह, निवासीगण महमदपुर खास, मान सिंह निवासी सालेपुर थाना संग्रामगढ़ एवं 10-12 अज्ञात लोग एक राय होकर श्यामलाल की स्कूटी को रोक लिया। इसके बाद पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इस दौरान लोगों ने जातिसूचक का इस्तेमाल करते हुए उन्हें व उनकी पत्नी छतोह पर लाठी डंडे से मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बीच श्यामलाल का भतीजा कमलेंद्र, जो जिला सत्र न्यायालय रायबरेली में स्टोनों के पद पर कार्यरत है, अपनी पत्नी के साथ कार से पहुंचा तो हमलावरों ने उसे भी रोक लिया। उसकी कार का शीशा व अन्य सामान तोड़ दिया। इससे उसकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। घायलों को सीएचसी संग्रामगढ़ ले जाया गया। मामले में पीड़ित श्यामलाल की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद व 12 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी, गाड़ी को छतिग्रस्त करने के साथ ही एससी एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसओ अमित सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

--------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.