Move to Jagran APP

भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

बिहार समेत देश के विभिन्न प्रदेशों में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर हर्ष जताया। लालगंज तहसील परिसर में जिले के सांसद संगमलाल गुप्ता के क्षेत्रीय प्रतिनिधि विनोद मिश्र की अगुवाई में भाजपाईयों ने जश्न मनाया। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई मे भाजपा आने वाले दिनों में जहां भी चुनाव होगें वहां अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 10:24 PM (IST)
भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न
भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

संसू, लालगंज : बिहार समेत देश के विभिन्न प्रदेशों में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर हर्ष जताया। लालगंज तहसील परिसर में जिले के सांसद संगमलाल गुप्ता के क्षेत्रीय प्रतिनिधि विनोद मिश्र की अगुवाई में भाजपाइयों ने जश्न मनाया। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई मे भाजपा आने वाले दिनों में जहां भी चुनाव होगें वहां अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी। इस मौके पर संयुक्त अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष राव वीरेंद्र सिंह, सभासद बृजेंद्र पांडेय मंटू, पंकज मिश्र गाना, जेपी शुक्ला, कमलेश सिंह, हेमंत पांडेय, दिवाकर तिवारी, हरिशकंर द्विवेदी, विश्वनाथ पटेल, शिवकुमार गुप्ता, राजेश तिवारी आदि रहे। -------- पट्टी में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी

loksabha election banner

संसू, पट्टी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव में मिली अपार सफलता एवं बिहार विधान सभा में एनडीए को मिले बहुमत पर पट्टी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। बुधवार को ब्लाक प्रमुख पट्टी राकेश कुमार सिंह पप्पू सिंह के नेतृत्व में ब्लॉक सभागार पट्टी में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। प्रमुख पप्पू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति जनता में विश्वास बढ़ा है। संचालन अशोक कुमार श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष खेदन लाल जायसवाल,पवन कुमार सिंह, राम आसरे शुक्ल, जीतेंद्र बहादुर सिंह, लवलेश पांडेय, वीरेंद्र खरवार, शिवकुमार पटेल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गीलाल जायसवाल आदि रहे। नगर के चौक पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल जायसवाल के नेतृत्व में मिठाई बांटी गई। नगर के रायपुर रोड स्थित कोठियार गली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर खुशी जताई। यहां अध्यक्ष राहुल वर्मा, प्रतिरोध सिंह, पीयूष जायसवाल, सक्षम योगी, अहमद हुसैन, समीर खान, अक्षत जायसवाल, शिवम पाल, अमन जायसवाल, अजय तिवारी, अनमोल तिवारी रहे।

-----

भाजपा की जीत से विपक्षियों की खुली पोल : धीरज ओझा

संवादसूत्र, रानीगंज : देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हर वर्ग के विकास के चलते बिहार में एनडीए फिर सत्ता में लौट आई है। एनडीए को सवा सौ सीट मिलने भाजपा के बड़ी पार्टी के रुप में आने से साफ हो गया है कि बिहार में जंगलराज को जनता कतई पसंद नहीं करती। उसे हर बार का विकास चाहिए और बिहार की जनता ने चुनाव के दिन विकास को ही चुना है। इसका परिणाम आज सामने है। यह बातें रानीगंज विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने बिहार व उत्तर प्रदेश में उप चुनाव परिणामों को लेकर कहीं। उन्होंने कहा कि बिहार में जहां फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है और विपक्षी चारों खाने चित हो गए हैं वहीं उत्तर प्रदेश में भी साथ में से छह विधानसभा सीट भाजपा को मिली है। सूबे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोने कोने तक विकास की किरण पहुंच रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.