संसू रानीगंज : थाना रानीगंज क्षेत्र के जरियारी गांव में प्राथमिक विद्यालय के पास रविवार को साम देसी बम के साथ पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। जबकि मौके से दो आरोपित भाग निकले थे। चर्चा है कि जब पुलिस आरोपित विकास को पकड़कर थाने ले जा रही थी तो कुछ युवकों ने पुलिस का पीछा किया था।

रानीगंज थाना क्षेत्र के बीजेमऊ गांव निवासी विकास मिश्र, हरिओम मिश्र और अभिषेक पांडेय पल्सर से रविवार की साम करीब पांच बजे कहीं जा रहे थे। वे जरियारी गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे थे, इस बीच उधर से गुजर रही पुलिस ने सक होने पर रोका तो तीनों भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर विकास मिश्रा को पकड़ लिया, जबकि हरिओम व अभिषेक भाग निकले। पुलिस ने बाइक की डिग्गी की तलासी लिया तो नौ देसी बम बरामद हुआ। पुलिस पल्सर सहित विकास को थाने ले आई है और बम को निष्क्रिय किया । इस मामले में दारोगा गुलाब की तहरीर पर पुलिस ने विकास, हरिओम व अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने विकास को जेल भेज दिया। एसओ पवन त्रिवेदी का कहना है कि तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विकास को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। दोनों आरोपित की तलास जारी है। उधर, चर्चा रही कि पुलिस जब विकास को थाने ले जा रही थी तो कुछ युवक एक किमी तक पुलिस का पीछा किए थे। हालांकि एसओ ने इससे इन्कार किया है। फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संसू, मकूनपुर : कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के चंद्र भानपुर गांव में स्थित ईंट भठ्ठे के दो मजदूर की मौत 21 जनवरी को जहरीली सराब पीने से हो गई थी। इसमें एक मजदूर लैल का पोस्टमार्टम कराया गया। जबकि दूसरे मजदूर रोहित को बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया गया था। गांव निवासी सराब तस्कर श्याम लाल, राम तीरथ निवासी लोहारन का पुरवा, भट्ठा मालिक मुन्ना पांडेय निवासी सोनबरसा उनके भतीजे कपिल पांडेय तथा भठ्ठे के मुंसी संजय सर्मा सहित पांच नामजद तथा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा थाने के दारोगा कौसलपति यादव ने दर्ज कराया था । भठ्ठे के मुंसी संजय सर्मा को पुलिस ने उसी समय गिरफ्तार कर जेल भेजा था। फरार चल रहे दूसरे आरोपित श्याम लाल वर्मा पुत्र रामदीन को डुहिया रोड के समीप चंद्रभानपुर गांव के पास स्थित गौसाला के पास से सोमवार को गिरफ्तार किया। एसओ बच्चे लाल प्रसाद ने बताया की मामले में फरार चल रहे आरोपित श्याम लाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Edited By: Jagran