रानीगंज, प्रतापगढ़ : मामा के घर आ रहे युवक को रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक को रोक लिया और तमंचा सटाकर उससे 10 हजार रुपये व मोबाइल छीनकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले घटना बीती रात शनिवार की है मामले की तहरीर रानीगंज थाने में राविवार को एक नामजद दो अज्ञात के विरुद्ध दी गई है पुलिस ने नामजद आरोपी सहित दो को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के आशीपुर गांव निवासी संजय कुमार पुत्र नंद किशोर यादव का भांजा दीपक यादव निवासी सिटी बचपन से उनके यहां बचपन से रह रहा है। दीपक शनिवार को बाइक से रिश्तेदार के घर मीरपुर गांव गया था। वहां से वह रात में ननिहाल आशीपुर लौट रहा था। रास्ते मानपुर से टोडरपट्टी के बीच नहर की पटरी पर तीन बदमाशों ने तमंचा तानकर उसे रोक लिया और तमंचा सटाकर मोबाइल व 10 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए भाग गए। दीपक ने एक बदमाश को पहचान लिया था। उसने एक नामजद और दो अज्ञात बदमाश के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस नामजद समेत एक अन्य बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्वॉट टीम भी इन बदमाशों से और घटनाओं की जानकारी करने में जुटी है। प्रभारी एसओ मनोज सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। एक नामजद समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक आरोपित हुसैनपुर का है।

--------------

रुपये और मोबाइल छीन लिए

संसू, रानीगंज : शनिवार की ही रात बरहदा गांव निवासी उमाशंकर पटेल को कुंती देवी विद्यालय के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर रोक लिया और उसका डेढ़ हजार रुपये और मोबाइल छीनकर भाग निकले।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस