Move to Jagran APP

एसपी समेत 65 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना महामारी का हमला जारी है। वहीं जिले के एसपी भी गुरुवार को एंटीजन टेस्ट में कोरोना पाजिटिव आ गए। इस तरह लेखपाल बैंक कर्मी और सिपाही समेत 65 नए संक्रमित लोग मिले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 11:28 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 11:28 PM (IST)
एसपी समेत 65 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
एसपी समेत 65 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना महामारी का हमला जारी है। वहीं जिले के एसपी भी गुरुवार को एंटीजन टेस्ट में कोरोना पाजिटिव आ गए। इस तरह लेखपाल, बैंक कर्मी और सिपाही समेत 65 नए संक्रमित लोग मिले।

prime article banner

सबसे चौंकाने वाला मामला तब आया जब गुरुवार को एंटीजन टेस्ट में एसपी अनुराग आर्य कोरोना पॉजिटिव आ गए। सीएमओ डा. ए.के श्रीवास्तव के मुताबिक एसपी अनुराग जैसे ही गुरुवार को टेस्ट में कोरोना पाजिटिव पाए गए, उन्हें तत्काल उनके बंगले में आइसोलेट होने की सलाह दी गई। इसके साथ ही सभी जरूरी एहतियात बरतने के लिए भी कहा गया है। वहीं एसपी गुरुवार को किसी से नहीं मिले। अब तक पुलिस विभाग में कई एसओ और सिपाही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पुलिस विभाग के अधिकारियों में इसे लेकर चिता बढ़ गई है। वहीं सीएचसी कुंडा में जांच में सात नए मरीज मिले। बाघराय में तीन व जेठवारा थाने का एक सिपाही की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। कुंडा में महावीर का पुरवा के चार, पूरे शाक करम अली एक, कोतवाली कुंडा एक, टेकी पट्टी बिहार के एक, बाघराय के नहरहन का पुरवा एक, जेठवारा के एक, हरबसपुर गांव के एक, वहीं जेठवारा थाने का एक सिपाही है। सिपाही को पुलिस लाइन मे बने कोविड सेंटर पर भेजा गया है। ग्रामीण बैंक अठेहा के दो कर्मचारियों व एक अन्य युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक उपाध्यायपुर का है। शहर में भी दर्जन भर लोग संक्रमण के शिकार हो गए हैं। लालगंज में सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक तहसील में तैनात कानूनगो भी हैं।

--

कोविड अस्पताल पहुंचे डीएम

फोटो 10 पीआरटी 45

जासं, प्रतापगढ़ : डीएम डॉ. रूपेश कुमार ने गुरुवार को कोविड-एल वन हास्पिटल अंथोनी कालेज में बैठक की। उन्होंने सीएमओ से कहा कि आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के माध्यम से होम आइसोलेशन मरीजों का सर्वे कराएं। कोविड अस्पतालों में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेते रहें। मरीजों के खान-पान, दवाओं के वितरण, साफ-सफाई आदि के कार्य सही से हों। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अश्रि्वनी कुमार पांडेय, अपर जिलाधिकारी शत्रोहन वैश्य, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अरविद कुमार श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

--

अस्पताल का कराया सैनिटाइजेशन

फोटो 10 पीआरटी 27

संसू, रानीगंज : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरा में गुरुवार को सैनिटाइजेशन कार्य किए जाने के चलते दिन भर ओपीडी ठप रही। हालांकि मरीजों की देखभाल के लिए इमरजेंसी व प्रसव की सेवाएं रोज की तरह जारी रहीं। एंटीजन टेस्ट के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरा के दो कर्मी संक्रमित मिले थे। एहतियात के तौर पर सैनिटाइजेशन हो रहा है। अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि दोनों कर्मी होम आइसोलेट हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK