Move to Jagran APP

निजी कंपनी के कर्मचारी समेत 60 मिले कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को भी मरीज मिले। इनमें एक बैंक मैनेजर व निजी कंपनी के चार कर्मी समेत 60 लोग शामिल हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 11:33 PM (IST)
निजी कंपनी के कर्मचारी समेत 60 मिले कोरोना संक्रमित
निजी कंपनी के कर्मचारी समेत 60 मिले कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को भी मरीज मिले। इनमें एक बैंक मैनेजर व निजी कंपनी के चार कर्मी समेत 60 लोग शामिल हैं।

loksabha election banner

श्रम प्रवर्तन कार्यालय में तीन कर्मचारियों के संक्रमित मिलने के कारण दफ्तर को बंद कर दिया गया है। उसको सैनिटाइज किया जाएगा। इसी तरह स्टेट बैंक के बगल एक बड़ी निजी वित्तीय कंपनी का कार्यालय है। वहां के आठ कर्मी संक्रमण के शिकार हो गए हैं। चार मंगलवार को मिले थे, चार बुधवार को जांच में पाए गए। इसके बाद भी कार्यालय रोज की तरह खुल रहा है। न तो स्वास्थ्य विभाग देख रहा है न प्रशासन। कंपनी के जिम्मेदार भी लोगों को खतरे में डाल रहे हैं। उधर संडवा चंद्रिका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बुधवार 19 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। इसमें अंतू निवासी एक किसान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मंगलवार को हुए टेस्ट में इनके बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके संपर्क के चलते पिता भी संक्रमित हो गए। कुंडा के महेशगंज सीएचसी में मंगलवार को 36 लोगों की कोरोना जांच हुई। इसमें भिटारा के बड़ौदा ग्रामीण बैंक के मैनेजर समेत दो लोग संक्रमित मिले। राजापुर बिधन व एक बहोरिक के व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। कुंडा सीएसची में 42 लोगों की जांच हुई, जिसमें तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें पूरे शाह करम अली, कबड़ियागंज व पावर हाउस के एक-एक व्यक्ति हैं। रानीगंज सीएचसी में बुधवार को 31 लोगों का रैपिड टेस्ट किया गया। इसमें संडिला का एक युवक संक्रमित मिला। प्रीतम तिवारीपुर का भी एक युवक संक्रमण की जद में मिला।

-

कार्यकर्ताओं ने किया छिड़काव

कोरोना प्रभावित क्षेत्र में नगर पालिका के साथ ही मां हर हर गंगे सेवा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने छिड़काव किया। संस्थापक अश्वनी सोनी, अध्यक्ष विजय शुक्ला और मीडिया प्रभारी हिमांशु शुक्ल ने इसकी मानीटरिग की।

--

एचआइवी संक्रमितों को बांटे मास्क

जासं, प्रतापगढ़ : कोरोना काल में संघर्ष कर रहीं एचआइवी पीड़ित महिलाओं को पीएनपी प्लस संस्था ने कोरोना बचाव किट प्रदान की। नगर में यह वितरण बुधवार को किया गया। इस मौके पर संस्था संचालक विनोद यादव ने बताया कि संस्था द्वारा पीड़ितों को पौष्टिक आहार भी दिया जा रहा है। एआरटी सेंटर जिला अस्पताल के प्रभारी डॉ. राकेश त्रिपाठी ने कहा कि एचआइवी में रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है। ऐसे में सजग रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.