Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित की पत्नी सहित 20 का लिया सैंपल

संडवा चंद्रिका विकास खंड के उसरी पूरे पितांबर गांव में बुधवार को भी टीम पहुंची। उसने कोरोना मरीज की पत्नी सहित अन्य के 20 सैंपल लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 10:35 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 06:03 AM (IST)
कोरोना संक्रमित की पत्नी सहित 20 का लिया सैंपल
कोरोना संक्रमित की पत्नी सहित 20 का लिया सैंपल

संसू, जगेसरगंज : संडवा चंद्रिका विकास खंड के उसरी पूरे पितांबर गांव में बुधवार को भी टीम पहुंची। उसने कोरोना मरीज की पत्नी सहित अन्य के 20 सैंपल लिए। इसके पहले मरीज के परिवार के सदस्यों सहित गांव के 30 लोगों का सैंपल लिया गया था। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। लालगंज प्रतिनिधि ने बताया कि मुंबई, गुजरात, सूरत, लुधियाना के 60 लोग लालगंज सीएचसी पहुंचे। उनकी थर्मल जांच करके स्वस्थ पाने पर घर जाने दिया गया। दीवानगंज प्रतिनिधि ने बताया कि क्षेत्र के कापाहरी गांव में कोरोना केस के चलते बुधवार को भी सीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम की स्वास्थ्य टीम बीपीएम लोकेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में पहुंची।

loksabha election banner

रानीगंज प्रतिनिधि ने बताया कि दमदम गांव में स्वास्थ्य विभाग गौरा की टीम डा. ओपी सिंह के नेतृत्व में घर-घर ब्लीचिग पाउडर का छिड़काव व लोगों की थर्मल जांच कर रही है।

--

बीमार पति-पत्नी प्रयागराज रेफर

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के बेहला समसपुर गांव के एक दंपती एक सप्ताह पूर्व मुंबई से घर आए। वह होम क्वारंटाइन थे, लेकिन मंगलवार की रात उन्हें सर्दी जुकाम व बुखार की शिकायत हुई। कुंडा के चिकित्सकों ने जांच की तो मामला कोरोना संदिग्ध लगा। इमरजेंसी में बैठे डॉ. राजेश ने दोनों को प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया गया। सीएचसी में गंदगी देख डीएम नाराज

संसू, लालगंज : डीएम ने बुधवार को लालगंज स्थित कोविड अस्पताल व गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण किया। लालगंज सीएचसी परिसर में गंदगी मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई। सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव को निर्देशित किया कि संक्रमित मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद तुरंत सैनिटाइजेशन कराया जाए। इसके बाद डीएम ने परिसर में निर्माणाधीन 50 बेड के महिला एवं बाल चिकित्सालय की प्रगति का जायजा लिया। इसके बाद डीएम खानापट्टी स्थित गेहूं क्रय केंद्र पहुंचे। गेहूं खरीद के लिए लगी मशीन पर अपने सामने तौल कराकर सत्यापन किया। डीएम ने सगरासुंदरपुर गेहूं क्रय केंद्र का भी निरीक्षण किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.