Move to Jagran APP

सेवायोजन अधिकारी, सीएचसी अधीक्षक सहित 11 मिले संक्रमित

कोरोना का संक्रमण जिले में जारी है। इसकी चपेट में आम आदमी ही नहीं चिकित्सक तक आ जा रहे हैं। वहीं शनिवार को जिला सेवायोजन अधिकारी और चिकिस्तक समेत 11 नए मरीज पाए गए। जिला अस्पताल समेत सभी सरकारी अस्पतालों में एंटीजन टेस्ट हो रहा है। इसके जांच का रिजल्ट रोज शाम को आता है। शनिवार को आए टेस्ट में जिला सेवायोजन अधिकारी भी कोरोना की चपेट में पाए गए। इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडवा चंद्रिका के अधीक्षक भी कोरोना की चपेट में पाए गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 11:10 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 11:10 PM (IST)
सेवायोजन अधिकारी, सीएचसी अधीक्षक सहित 11 मिले संक्रमित
सेवायोजन अधिकारी, सीएचसी अधीक्षक सहित 11 मिले संक्रमित

जासं, प्रतापगढ़ : कोरोना का संक्रमण जिले में जारी है। इसकी चपेट में आम आदमी ही नहीं चिकित्सक तक आ जा रहे हैं। वहीं शनिवार को जिला सेवायोजन अधिकारी और चिकिस्तक समेत 11 नए मरीज पाए गए। जिला अस्पताल समेत सभी सरकारी अस्पतालों में एंटीजन टेस्ट हो रहा है। इसके जांच का रिजल्ट रोज शाम को आता है। शनिवार को आए टेस्ट में जिला सेवायोजन अधिकारी भी कोरोना की चपेट में पाए गए। इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडवा चंद्रिका के अधीक्षक भी कोरोना की चपेट में पाए गए। इनकी हालत ठीक ना होने पर प्रयागराज से नई दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। इसके अलावा तीन लोग रानीगंज के हैं, तीन कुंडा और शेष पट्टी क्षेत्र के मरीज बताए गए हैं। डिप्टी सीएमओ डॉ. एसके सिंह ने बताया कि कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। ऐसे में सभी को सर्तक रहने की आवश्यकता है। सभी को मास्क पहनना अति आवश्यक है। कोरोना के संक्रमण को लेकर न बरतें लापरवाही

loksabha election banner

संसू, प्रतापगढ़ : कोरोना महामारी से बचाव को लेकर ब्रह्मदेव अधिवक्ता जागरण मंच प्रतापगढ़ की ओर से ट्रेजरी चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के परिसर में सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया । इस दौरान संगठन के अध्यक्ष ओम नाथ शुक्ल उपस्थित पदाधिकारियों से कोरोना महामारी से बचने के लिए सभी से जागरूक होने का आह्वान किया। महामंत्री प्रदीप कुमार पांडेय ने कहा कि ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी है कि कोरोना संक्रमण को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें और समाज मे लोगो को भी सचेत करने आवश्यकता पुन: आन पड़ी है। उपाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा की कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए खुद ख्याल रखें । बैठक में उपाध्यक्ष अरूण कुमार पांडेय, संगठन मंत्री अनुराग कुमार मिश्र, शरद कुमार मिश्र, राजेश कुमार तिवारी, सच्चिदानंद तिवारी, रमाशंकर मिश्र, घनश्याम शुक्ला, श्याम सुंदर शुक्ला आदि मौजूद रहे।

---

अध्यक्ष ने लगवाई वैक्सीन

संसू, प्रतापगढ़ : एमडीपीजी कॉलेज के वाणिज्य संकाय के अध्यक्ष डॉ. सीएन पांडेय के साथ वाणिज्य संकाय के अन्य शिक्षक डॉ. बलराज मिश्र, डॉ. मृदुल उपाध्याय आदि ने सुखपाल नगर पीएचसी पर कोरोना की वैक्सीन लगवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.