पीलीभीत,जेएनएन: खेत देखकर घर लौट रहे युवकों को तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को उपचार के लिए ले जाया जा रहा था तभी एक की मौत हो गई। स्वजनों ने मुकदमा दर्ज कराने को लेकर पुलिस को तहरीर दी है।

घुंघचाई गांव निवासी अवधेश कुमार बुधवार की शाम दोस्त विजय उर्फ पाली के साथ धान की फसल देखकर घर आ रहे थे। मदारपुर मोड़ के पास सभी युवक बैठ गए। इसी दौरान बंडा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक सवार ने युवकों पर बाइक चढ़ा दी। अवधेश और विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने मामले की सूचना स्वजनों को दी। उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया जहां हालत नाजुक होने के कारण उन्हें पीलीभीत रेफर कर दिया गया। रास्ते में अवधेश की उपचार मिलने से पहले ही मौत हो गई। स्वजनों में चीत्कार मच गया। विजय की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर मारने वाले बाइक सवार के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। चौकी प्रभारी विशेष कुमार ने बताया कि बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा, उसकी शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं। सबका दुलारा था अवधेश

मृतक अवधेश भाई बहनों में सबसे छोटा था और इसी के कारण वह सबका दुलारा भी था। मां विमला देवी के चार लड़के हैं। अवधेश हंसमुख और मिलनसार होने के कारण आस-पड़ोस के लोगों के लिए भी काफी खास था और परिवार में अपनी मां और पिता के कामों में वही सबसे ज्यादा हाथ बंटाता था। अचानक बेटे की मौत से मां विमला देवी अपनी सुध खो रही हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस