Move to Jagran APP

शिकायत पर एक्सईएन ने लाइनमैनों की ली क्लास

समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों से उपभोक्ताओं ने बिजली कर्मचारियों की शिकायत की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 07:11 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 07:11 AM (IST)
शिकायत पर एक्सईएन ने लाइनमैनों की ली क्लास
शिकायत पर एक्सईएन ने लाइनमैनों की ली क्लास

पीलीभीत : समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों से उपभोक्ताओं ने बिजली कर्मचारियों की शिकायत की थी। इस पर अधिकारियों ने एक्सईएन को अवगत कराकर शीघ्र समस्या के निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसी पर सख्ती दिखाते हुए एक्सईएन ने सभी लाइनमैनों को बुलाकर कड़ी फटकार लगाई और भविष्य में शिकायत मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

loksabha election banner

नए तहसील भवन में सीडीओ विजय कृष्ण भागवत की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस हुआ था। इसमें अन्य शिकायतों के साथ बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली से संबंधित शिकायतें समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों से की थी। उपभोक्ताओं ने कहा कि रात में बिजली गुल होने से पर लाइनमैन फोन नहीं उठाते। इसके अलावा तार जोड़ने पर मनमाने रुपये की भी मांग करते हैं न देने पर अभद्रता कर भविष्य में फॉल्ट न ठीक करने की धमकी भी देते हैं। इस अधिकारियों ने एक्सईएन को अगत कराते हुए उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण कराने के निर्देश दिए। इस पर एक्सईएन अर¨वद कुमार न नगर व देहात के लाइनमैनों को अपने दफ्तर में बुलाया और शिकायतों को लेकर उनकी जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि रात में फॉल्ट होने पर भी तुरंत उसे सही कर उपभोक्ताओं को संतुष्ट किया जाए। भविष्य में शिकायत मिलने पर संबधित लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं पारदर्शिता बरतने के लिए कई लाइनमैनों के कार्यस्थान भी बदले गए हैं। संपूर्ण समाधान दिवस

- समाधान दिवस में उपभोक्ताओं ने अभद्रता और उगाही का लगाया आरोप

इस पर एक्सईएन अर¨वद कुमार न नगर व देहात के लाइनमैनों को अपने दफ्तर में बुलाया और शिकायतों को लेकर उनकी जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि रात में फॉल्ट होने पर भी तुरंत उसे सही कर उपभोक्ताओं को संतुष्ट किया जाए। भविष्य में शिकायत मिलने पर संबधित लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं पारदर्शिता बरतने के लिए कई लाइनमैनों के कार्यस्थान भी बदले गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.