Move to Jagran APP

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

पीलीभीतजेएनएन ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना करने वाला चालक अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर जरा चौकी पर खड़ा करा लिया है। थाना क्षेत्र के गांव शाहगढ़ निवासी रवि व इसी के गांव के निवासी हरीश कुमार शुक्रवार की रात गांव जगतपुर में दावत खाने के बाद बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:21 PM (IST)
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना करने वाला चालक अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर जरा चौकी पर खड़ा करा लिया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव शाहगढ़ निवासी रवि व इसी के गांव के निवासी हरीश कुमार शुक्रवार की रात गांव जगतपुर में दावत खाने के बाद बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। इस गांव में रवि के साढ़ू रहते हैं। उन्हीं के यहां दावत थी। रात करीब नौ बजे पीलीभीत-पूरनपुर मार्ग पर गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरा चौकी के निकट गुरुद्वारा के पास सामने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, इससे दोनों बाइक सवार घायल होकर सड़क पर गिर गए। राहगीरों से सूचना पाकर गजरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया वहां चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को फोन से हादसे की सूचना दी तब स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे। गजरौला के थाना प्रभारी तेजपाल सिंह के अनुसार दुर्घटना करने वाला चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार ट्रक कब्जे में लेकर जरा चौकी पर खड़ा करा लिया गया है। फरार चालक तलाश की जा रही है। अभी स्वजन की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर उसके अनुरूप मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। शाहगढ़ में मृतक युवकों के घरों पर चीत्कार मची रही। गांव के प्रत्येक व्यक्ति की आंखें आंसुओं से भर गईं। रवि की पत्नी रामलली, आठ वर्षीय पुत्री पायल, चार वर्षीय पुत्र दिवेश समेत रवि की मां सोमवती और दोनों बहनें बदहवास अवस्था में रो रो कर दर्द बयां करती रहीं। एक वर्ष पहले ही रवि के पिता की मृत्यु हो गई थी। रवि मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते करते थे। परिवार की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए एक माह पहले ही रवि का छोटा भाई अरविद दुबई कार्य करने के लिए गया था। रवि की मृत्यु के बाद परिवार पर संकट आ गया है। मृतक हरीश की अभी शादी भी नहीं हुई थी। हरीश के भी परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह मोटरसाइकिल रिपेयरिग का कार्य सीख रहा था। हरीश अपने घर में सबसे छोटा था। दो बड़े भाई महेंद्र और संतोष मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। हरीश की मौत के बाद पूरा परिवार टूट गया। हरीश की माता सुमित्रा सदमे में हैं। छोटे से गांव में एक दिन में जलीं तीन चिताएं

माधोटांडा : शाहगढ़ गांव में एक दिन में तीन चिताएं जलीं। सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद शनिवार की सुबह गांव में ही 10 वर्षीय बालक राहुल कुमार पुत्र छोटेलाल खेल रहा था। गांव में ही बालक ने अनाज में डालने वाली कीटनाशक को दूध का पाउडर समझकर खा लिया। कीटनाशक खाने के बाद बालक की हालत बिगड़ने लगी स्वजन तुरंत बालक को चिकित्सक के पास लेकर गए , जहां पर बालक ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.