Move to Jagran APP

बेकाबू बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवकों की मौत

शहर के अतिव्यस्ततम छतरी चौराहा पर रविवार की देरशाम हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। चौराहा पर कुछ देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। दोनों युवक शहर के मुहल्ला नखासा के रहने वाले थे। सूचना मिलते ही मृतकों के स्वजन तथा अन्य लोग जिला अस्पताल पहुंच गए जिसके बाद वहां हंगामा होने लगा। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 12:02 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 12:02 AM (IST)
बेकाबू बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवकों की मौत
बेकाबू बाइक डिवाइडर से टकराई, दो युवकों की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : शहर के अतिव्यस्ततम छतरी चौराहा पर रविवार की देरशाम हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। चौराहा पर कुछ देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। दोनों युवक शहर के मुहल्ला नखासा के रहने वाले थे। सूचना मिलते ही मृतकों के स्वजन तथा अन्य लोग जिला अस्पताल पहुंच गए , जिसके बाद वहां हंगामा होने लगा। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया।

loksabha election banner

रविवार की शाम करीब सात बजे तेज रफ्तार आ रही बाइक अचानक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच मौके पर जुटे लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। चौराहा पर स्थित होटल में काम करने वाले एक युवक ने दोनों युवकों की पहचान कर उनके स्वजनों को सूचना दी। दोनों युवकों के स्वजन तथा मुहल्ले के तमाम लोग जिला अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी पर पहुंच गए। युवकों की पहचान सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नखासा निवासी साहिल (23) पुत्र योगेश वाल्मीकि तथा राहुल (20) पुत्र महेंद्र पाल वाल्मीकि के रूप में की गई। मोर्चरी हाउस पर जुटे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामले की भनक पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि साहिल और राहुल शाम को बाइक लेकर निकले थे, लेकिन वे दोनों कहां गए थे। यह साफ नहीं हो सका। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि छतरी चौराहा पर एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.