Move to Jagran APP

डंपर से कुचलकर दो युवकों की मौत

बरेली रोड पर डंपर ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मोटरसाइकिल डंपर के अगले हिस्से में फंस गई जिससे वे दूर तक घिसटते चले गए। कुछ देर बाद मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। हालांकि चालक भागने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 12:56 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:08 AM (IST)
डंपर से कुचलकर दो युवकों की मौत
डंपर से कुचलकर दो युवकों की मौत

जेएनएन, जहानाबाद (पीलीभीत) : बरेली रोड पर डंपर ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मोटरसाइकिल डंपर के अगले हिस्से में फंस गई, जिससे वे दूर तक घिसटते चले गए। कुछ देर बाद मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। हालांकि चालक भागने में सफल रहा।

loksabha election banner

बरेली जिले के थाना भोजीपुरा अंतर्गत धौरटांडा निवासी इफ्तिखार व सलीम हरियाणा की एक चावल कारोबारी कंपनी में काम करते हैं। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे कंपनी के आर्डर पर शहर की एक राइस मिल में चावल की पैकिग कराने के लिए दोनों युवक बाइक पर सवार होकर बरेली से आ रहे थे। रास्ते में शाही पुलिस चौकी के निकट सामने से तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवकों की बाइक डंपर के अगले हिस्से में फंस गई। दोनों दूर तक घिसटते चले गए। चौकी पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर गई। पुलिस ने स्वजनों को हादसे की सूचना भेजी है। जहानाबाद के थाना प्रभारी निरीक्षक हरीश व‌र्द्धन सिंह के अनुसार स्वजनों की ओर से तहरीर मिलने पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वैसे दुर्घटना करने वाले डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.