Move to Jagran APP

उधारी से बचने के लिए की थी अरमान की हत्या

-दो माह पहले शहबाजपुर के पास हाईवे पर मिला था युवक का शव -पुलिस ने आरोपितों को भेजा जेल हत्या में प्रयुक्त पाइप किया बरामद फोटो 17 पीएनपीआर 4

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:21 AM (IST)
उधारी से बचने के लिए की थी अरमान की हत्या
उधारी से बचने के लिए की थी अरमान की हत्या

संवाद सहयोगी, पूरनपुर (पीलीभीत) : दो माह पहले हुई नगर के मुहल्ला गणेशगंज पूर्वी निवासी अरमान कोड़ा की हत्या रुपये के लेनदेन में उसके ही दोस्तों ने चलती बाइक पर लोहे का पाइप मारकर की गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे हत्या में प्रयुक्त लोहे का पाइप बरामद कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

19 अगस्त की रात अरमान कोड़ा नगर के रहने वाले अपने दोस्त अंकुर अग्रवाल निवासी मुहल्ला सुधीर कालोनी और लाडी सिंह निवासी बंडा बस स्टैंड के साथ गए थे। रात दस बजे के करीब उनका शव पूरनपुर बंडा हाईवे पर पड़ने वाले शहवाजपुर गुरुद्वारे के पास पड़ा मिला था। मौके पर ही एक लोहे का पाइप भी पड़ा था। अरमान कोड़ा के परिजनों ने उनके दोनों दोस्तों पर ढाई लाख रुपये की उधारी मांगने को लेकर शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस इस मामले को पहले हादसे का रूप देती रही बाद में काफी जद्दोजहद के बाद दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों को कई दिन हिरासत में रखने के बाद बाद कोतवाली पुलिस ने छोड़ दिया था। परिजनों ने कोतवाली पुलिस पर निष्पक्ष जांच न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से विवेचना हटाने की मांग की थी जिसपर विवेचना को माधोटांडा थाने को ट्रांसफर कर दिया गया था। कोतवाल केशव कुमार तिवारी इसकी विवेचना कर रहे थे। वह काफी दिनों से खुलासे के लिए लगे हुए थे। गुरुवार को उन्होंने शाहगढ़ रेलवे क्रासिग के पास दोनों आरोपितों को दबोच लिया। हत्या में प्रयुक्त लोहे का पाइप भी बरामद कर लिया। कोतवाल ने बताया कि रुपये के लेनदेन को लेकर अंकुर और लाडी सिंह ने हत्या किए जाने की बात स्वीकारी है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। कई जगह दिखे थे साथ-साथ

अरमान की जिस दिन हत्या हुई उस दिन दोनों पहले पूरनपुर के एक ढाबा उसके बाद बंडा थाना क्षेत्र के गांव नवदिया बंकी तक गए। वहां से लौटने के बाद घुंघचाई शराब की दुकान पर तीनों ने शराब पी। एक साथ तीनों पूरनपुर के लिए रवाना हुए। अरमान का शव हाईवे पर पड़ा मिला था और अंकुर अग्रवाल के हाथ में चोट का निशान था। इससे परिजनों का शुरू से ही शक गहरा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.