Move to Jagran APP

बाघ ने किया हिरन का शिकार

क्षेत्र के कई गांवों में बाघ की दहशत कायम है। खेतों में घूम रहे एक बाघ ने हिरन का शिकार कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:22 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 08:22 AM (IST)
बाघ ने किया हिरन का शिकार
बाघ ने किया हिरन का शिकार

पीलीभीत : क्षेत्र के कई गांवों में बाघ की दहशत कायम है। खेतों में घूम रहे एक बाघ ने हिरन का शिकार कर लिया।खेत में हिरन का कंकाल पाए जाने के बाद ग्रामीणों में दहशत बढ़ गई है। ग्रामीणों को आशंका है कि बाघ किसी गन्ने के खेत में छिपा बैठा हो सकता है। ग्राम प्रधान ने किसानों को खेतों पर नहीं जाने के लिए सतर्क किया है।

loksabha election banner

गांव अटकोना में रविवार को सुबह ग्रामीणों ने बाबूराम वर्मा पुत्र केसरी लाल के खेत में हिरन का कंकाल पड़ा देखा। साथ ही वहां पर बाघ के पगचिह्न भी दिखाई दिए। तब ग्रामीणों ने अनुमान लगाया कि रात में इस इलाके में आए बाघ ने हिरन का शिकार करके उसका मांस खा लिया। इसीलिए सिर्फ कंकाल बचा है। ग्रामीणों ने यह आशंका भी जताई कि बाघ आसपास के ही किसी गन्ने के खेत में छिपा हो सकता है। मौके पर ग्राम प्रधान हर प्रसाद भी पहुंच गए। सूचना पाकर वन विभाग की टीम ने पग चिह्न देखे। इसके बाद ग्राम प्रधान ने सभी ग्रामीणों को सतर्क किया कि फिलहाल खेतों में न जाएं। वन विभाग की टीम ने बाघ की लोकेशन जानने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

----------------------

इनसेट

पाड़ा का बच्चा मरा

गजरौला : क्षेत्र के माला रोड पर सड़क किनारे पाड़ा के के बच्चे को किसी जानवर ने हमला करके घायल कर दिया। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई लेकिन कोई नहीं पहुंचा। इसी बीच उसकी मौत हो गई। कुछ ग्रामीणों ने मिलकर उस पाड़ा के बच्चे को सड़क के किनारे एक गन्ने के खेत में रख दिया।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.