Move to Jagran APP

बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से भिड़ी कार

पूरनपुर रोड पर अनियंत्रित कार बाइक को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 11:46 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 11:46 PM (IST)
बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से भिड़ी कार
बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से भिड़ी कार

पीलीभीत: पूरनपुर रोड पर अनियंत्रित कार बाइक को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गिरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सुनगढ़ी पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया।

loksabha election banner

हादसा रविवार सुबह दस बजे थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के पूरनपुर रोड पर पुलिस चौकी के समीप ग्राम मीरापुर मोड़ पर हुआ। घटनाक्रम के मुताबिक थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम विधिपुर निवासी गणेश कुमार, दुलीराम, सुमेरलाल एक बाइक से मजदूरी करने के लिए पीलीभीत आसाम चौराहा स्थित एक राइस मिल पर आ रहे थे। जैसे ही वह लोग मीरापुर मोड़ पर पहुंचे तभी सामने से आ रही एक कार ने उनको टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे जाकर पेड़ में घुस गई। सुनगढ़ी पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कार एक चिकित्सक की बताई जा रही है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। अनियंत्रित ट्रक ने तोड़ा विद्युत पोल

रामलीला रोड पर अनियंत्रित एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़ा विद्युत पोल तोड़ दिया। एक बुजुर्ग को भी टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में घायल बुजुर्ग रामऔतार को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पकड़ा हाईस्पीड ट्रैक्टर चालक

शनिवार की रात गश्त के दौरान पुलिस ने एक ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। ट्रैक्टर चालक शराब पीकर तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था। उसने गौहनिया चौराहा के समीप कई लोगों को कुचलने का भी प्रयास किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस भी बाल-बाल बच गई। पुलिस ने घेराबंदी करके ट्रैक्टर को पकड़ लिया और चालक को भी थाना सुनगढ़ी ले आई। पुलिस ने ट्रैक्टर को सीज कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.