Move to Jagran APP

बैंक मैनेजर के मकान में लाखों की चोरी

पीलीभीत शहर के पॉश इलाके अशोक कॉलोनी में चोरों ने एचडीएफसी बैंक के मैनेजर के बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों का माल चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:38 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:38 PM (IST)
बैंक मैनेजर के मकान में लाखों की चोरी
बैंक मैनेजर के मकान में लाखों की चोरी

पीलीभीत : शहर के पॉश इलाके अशोक कॉलोनी में चोरों ने एचडीएफसी बैंक के मैनेजर के बंद मकान को खंगाला। चोर एक लाख रुपये की नकदी तथा लाखों के जेवरात समेटकर ले गए। बैंक मैनेजर परिवार सहित दीपावली मनाने के लिए पैतृक घर गोरखपुर गए थे, उनके लौटने पर घटना का पता चला। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी, लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगा है।

loksabha election banner

गोरखपुर निवासी अश्विनी गुप्ता शहर की एचडीएफसी बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। वह सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की पॉश अशोक कालोनी में संतराम स्कूल के सामने स्थित मकान में किराए पर रहते हैं। दीवाली के त्योहार के मद्देनजर वह छह नवंबर को परिवार समेत गोरखपुर गए थे। बुधवार को देररात करीब ग्यारह बजे लौटे तो मकान के भीतर कमरों के ताले टूटे मिले और अलमारियां आदि खुली मिलीं। कमरों के भीतर सामान बिखरा पड़ा था। मौके के हालात से उन्हें चोरी होने का पता चला। घर की स्थिति देख बैंक मैनेजर और उनकी पत्नी विनीता गुप्ता अवाक रह गए। बैंक मैनेजर ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सबसे पहले डायल हंड्रेड पुलिस मौके पर पहुंची। फिर सुनगढ़ी थाना पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में ही उन्होंने अलमारी से सारा सामान चेक किया। बैंक मैनेजर के मुताबिक अलमारी में एक लाख रुपये की नकदी और लगभग पांच लाख रुपये के सोने के जेवरात रखे थे। सारा माल चोर ले गए। बैंक मैनेजर ने घटना की बाबत तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुनगढ़ी सुनील कुमार ने बताया कि घटनास्थल का मौका मुआयना कर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही घटना का वर्कआउट किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.