Move to Jagran APP

दो पक्षों में जमकर चली तलवारें, रिपोर्ट दर्ज

दो पक्षों में हुये मामूली विवाद के चलते पहले मुहल्ले के ही मौजूदा लोगों ने समझौता करा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 08:26 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 08:26 AM (IST)
दो पक्षों में जमकर चली तलवारें, रिपोर्ट दर्ज
दो पक्षों में जमकर चली तलवारें, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : दो पक्षों में हुये मामूली विवाद के चलते पहले मुहल्ले के ही मौजूदा लोगों ने समझौता करा दिया। जिसके बाद एक पक्ष के युवक के कुछ कहने पर विवाद दुबारा से हो गया। जिस दौरान दोनों ओर से लाठी डंडों तलावार के साथ एक दूसरे पर हमलावर हो गए। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए। घायल पक्ष के लोगों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

loksabha election banner

थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बड़ा खुदागंज निवासी फैज पुत्र फय्याज यार खां ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके भाई जाफर खां का हैदर, समीर, मुन्ना, आतिर, साहिब, अरवाम से कहा सुनी हो गई थी। समझौते के दौरान पीड़ित का आरोप है कि तभी समझौते के वक्त हैदर और अन्य लोगों ने गाली गलौज करना शुरू क र दी, विरोध करने पर वह लोग उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर में चोट लगी। इसके बाद सभी आरोपितों ने मिलकर फैज, आजम यार खां, उमैर खां, बाबर को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपित हैदर,समीर, मुन्ना, अरबाज, आतिर मिया, अरबाज और सहिल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर कोतवाली किरन पाल ¨सह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मेडिक ल करवाकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

तथ्य

दोनों ओर से लाठी डंडों तलावार के साथ एक दूसरे पर हमलावर हो गए

पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.