मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

बरखेड़ा (पीलीभीत) : थाना क्षेत्र के गांव जार कल्लिया में धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करने से तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। एसडीएम सदर मौके पर पहुंच गए। गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

जार कल्लिया गांव निवासी माखनलाल शर्मा के घर के बाहर चबूतरे पर पीपल का पेड़ है, जहां लोग पूजा अर्चना करते हैं। शनिवार शाम माखनलाल की पत्नी सोमवती दीपक जलाकर पूजा अर्चना करने गई। तेज हवा चलने के कारण दीपक बुझ न जाए , इसलिए उन्होंने दीपक के चारों ओर ईटें लगा दीं। पीपल के पेड़ पर ईटें लगी देखकर गांव के ही दूसरे समुदाय के पिता-पुत्र आ गए । दोनों ने उस स्थान पर तोड़फोड़ कर दी। मामले की भनक लगने पर गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए। करोड़ चौकी इंचार्ज मुकेश पुंडीर मौके पर पहुंच गए। रविवार को सुबह गांव में लोग आक्रोश जताने लगे। एसडीएम सदर सौरभ दुबे, इंस्पेक्टर बरखेड़ा संजीव कुमार उपाध्याय ने दोनों समुदाय के लोगों के साथ में बैठक की। एसडीएम ने कहा कि चुनाव के समय किसी प्रकार का कोई भी विवाद न करें। फिलहाल गांव में फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

मामले की जांच कराई जा रही है। माखनलाल की ओर से दूसरे पक्ष के खिलाफ कहासुनी की तहरीर दी गई है। पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

-सौरभ दुबे,एसडीएम सदर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप