Move to Jagran APP

तड़प रहे ग्रामीण की संक्रमित समझकर नहीं की मदद

बीसलपुर नगर की शिवाजी कॉलोनी के पास बिलसंडा नहर तिराहा पर एक व्यक्ति सड़क के किनारे पड़ा घंटों तड़पता रहा। मौके पर एकत्र भीड़ ने उसे कोरोना का मरीज समझकर छूना तो दूर उसके पास जाना भी उचित नहीं समझा और न ही स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 11:28 PM (IST)
तड़प रहे ग्रामीण की संक्रमित  समझकर नहीं की मदद
तड़प रहे ग्रामीण की संक्रमित समझकर नहीं की मदद

पीलीभीत, जेएनएन : बीसलपुर नगर की शिवाजी कॉलोनी के पास बिलसंडा नहर तिराहा पर एक व्यक्ति सड़क के किनारे पड़ा घंटों तड़पता रहा। मौके पर एकत्र भीड़ ने उसे कोरोना का मरीज समझकर छूना तो दूर उसके पास जाना भी उचित नहीं समझा और न ही स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। उधर से गुजर रहे एक पुलिस कर्मचारी ने जब उसे इस तरह मार्ग के किनारे पड़ा देखा तो एंबुलेंस बुलाकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

loksabha election banner

बीसलपुर बिलसंडा मार्ग स्थित शिवाजी नगर कालोनी के सामने सायं करीब चार बजे अधेड़ व्यक्ति सड़क के किनारे लेटा था और वह अपनी बेचैनी का कारण किसी को न बताकर तड़प रहा था। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने जब उक्त व्यक्ति को तड़पते देखा तो मौके पर उसके पास तो कोई नहीं हाल जानने के लिए पहुंचा बल्कि दूर खड़े कोरोना संक्रमित जानकर चर्चा करते देखे गए। इसी समय उक्त मार्ग की ओर एक पुलिस कर्मचारी पहुंच गया। स्वास्थ्य विभाग को सूचना देकर एंबुलेंस मौके पर बुला ली। वह उक्त अधेड़ व्यक्ति को एंबुलेंस में डालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। व्यक्ति के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.