जागरण संवाददाता, पीलीभीत

बीसलपुर थाना क्षेत्र में बरेली मार्ग पर वाहन चेकिग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। लाखों रुपये की शराब से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ी गई है। दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जबकि शराब तस्करी का मास्टर माइंड फरार है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर शराब तस्करों के नेटवर्क की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

मंगलवार को अपराह्न पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण पाने के मकसद से जिले में अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार की रात सेक्टर चेकिग के दौरान बीसलपुर-बरेली मार्ग स्थित भड़रिया मोड़ के समीप एक संदिग्ध बोलेरो पिकअप को रोककर तलाशी ली गई। गाड़ी में दो कंटेनरों में हरियाणा राज्य मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मौके पर ही हरियाणा के जनपद पलपल के चांट थाना क्षेत्र के गांव सुनहरी का नगला निवासी चालक विनोद कुमार पुत्र रमेश चंद्र तथा हरियाणा के ही फरीदाबाद जिले के छायसा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहना निवासी दीपक कुमार पुत्र सोहनलाल को गिरफ्तार किया गया। शराब तस्करी का मास्टर माइंड हरियाणा के गांव बुढ़ाना निवासी कल्लू फरार है। सात लाख 48 हजार की शराब

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक बोलेरो पिकअप से 143 बोतल आफीसर्स च्वाइस, 60 पेटी हाफ बोतल आफीसर्स च्वाइस, 44 पेटी क्वार्टर आफीसर्स च्वाइस तथा दो बोतल सिन्गेचर के अलावा दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। बरामद शराब की कीमत सात लाख 48 हजार रुपये है। पुलिस टीम में ये रहे शामिल

शराब बरामदगी करने वाली टीम का पर्यवेक्षण अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने किया। सीओ बीसलपुर एवं प्रभारी निरीक्षक बीसलपुर ने संयुक्त रूप से नेतृत्व किया। बीसलपुर प्रभारी निरीक्षक हरीशंकर, एसएसआइ इख्तियार हुसैन, हेड कांस्टेबिल मोहम्मद असलम, अवधेश शर्मा तथा कांस्टेबिल नीलेंद्र एवं राजपाल शामिल रहे।

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में यह पुलिस की बड़ी कामयाबी है। इस मामले की गहनता से छानबीन कराई जा रही है, ताकि शराब तस्करों के नेटवर्क की तह तक पुलिस पहुंच सके। तस्करी के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के लिए शीघ्र ही पुलिस टीम को हरियाणा भेजा जाएगा।

- अभिषेक दीक्षित, पुलिस अधीक्षक

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस