Move to Jagran APP

मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को दबोचा

बात करते समय बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल छीन लिया और भागने का प्रयास करने लगे। एक युवक को मौके पर ही दबोच लिया जबकि दूसरा भाग गया। पुलिस ने सूचना पर दूसरे को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:37 PM (IST)
मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को दबोचा
मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को दबोचा

पीलीभीत,जेएनएन : बात करते समय बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल छीन लिया और भागने का प्रयास करने लगे। एक युवक को मौके पर ही दबोच लिया जबकि दूसरा भाग गया। पुलिस ने सूचना पर दूसरे को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

नगर में कुछ दिनों से मोबाइल छीनने की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ रही हैं। राह चलते समय बाइक सवार युवक बात करने के दौरान मोबाइल छीनकर फरार हो जाते हैं। रविवार की रात गांव रम्पुरा कपूर निवासी प्रेमपाल बाइक से घर जा रहा था। बंडा डिवाइडर रोड पर वह फोन जेब से निकालकर बात करने लगा। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक आए और उन्होंने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। शोर शराबा करने पर एक युवक को मौके पर ही दबोच लिया गया। दूसरा युवक बाइक लेकर भाग गया। युवक को रात में ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम लखवीर सिंह निवासी कायस्थान जायसवाल कालोनी पूरनपुर बताया। घटना के बाद फरार हुए युवक का नाम अभिषेक भारद्वाज निवासी जायसवाल कालोनी बताया गया है। नगर चौकी इंचार्ज निर्देश चौहान ने बताया कि दबिश के दौरान सोमवार को अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ लूट और मोबाइल बरामदगी का मुकदमा दर्ज करने के बाद मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भेज दिया गया है। लाकडाउन के समय जिले में चोरी के साथ ही लूट की घटनाओं में काफी कमी आई थे,लेकिन दो माह से फिर वारदातों में वृद्धि हुई है। पीलीभीत शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में इस समय लूट व चोरी की घटनाएं हो रही हैं। लोगों में दहशत कायम है। पुलिस अभी तक एक भी घटना का राजफाश करने में सफल नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.