Move to Jagran APP

Pilibhit News: एकलौते बेटे ने ही कर दी मां की हत्या, शराब के पैसे न मिलने पर किया करता था मारपीट; पुलिस कर रही पूछताछ

बीसलपुर के मुहल्ला बख्तावर लाल में बिंदू नामक महिला अपने इकलौते बेटे सागर के साथ रह रही थी। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। महिला के पति रघुवीर की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। शनिवार को बिंदू की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। इसकी सूचना पाकर उनकी बेटी शीतल मायके जा पहुंची। उसी ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। कस्बा इंचार्ज मनोज कुमार फोर्स के साथ...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Sat, 11 May 2024 06:57 PM (IST)
Pilibhit News: एकलौते बेटे ने ही कर दी मां की हत्या, शराब के पैसे न मिलने पर किया करता था मारपीट; पुलिस कर रही पूछताछ
एकलौते बेटे ने ही कर दी मां की हत्या

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। मृतका की बेटी ने अपने इकलौते भाई पर जहर देकर मां की हत्या कर देने का आरोप लगाया  है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बीसलपुर के मुहल्ला बख्तावर लाल में बिंदू नामक महिला अपने इकलौते बेटे सागर के साथ रह रही थी। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। महिला के पति रघुवीर की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। शनिवार को बिंदू की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई।

एकलौते बेटे ने कर दी मां की हत्या

इसकी सूचना पाकर उनकी बेटी शीतल मायके जा पहुंची। शीतल का ससुराल बीसलपुर में ही मुहल्ला दुबे में है। उसी ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। इसके बाद कस्बा इंचार्ज मनोज कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

शीतल ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि मां की हत्या उसके इकलौते बेटे ने ही कर दी है। वह रोज शराब पीकर मां की पिटाई करता था।

मां ने पिछले तीन दिन से खाना भी नहीं खाया था। वह अक्सर शराब पीने के लिए मां से पैसे मांगता था। पैसे न दे पाने पर मारपीट किया करता। मृतका की बेटी के बयान के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल के अनुसार आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर प्राथमिकी लिखी जाएगी। महिला की मृत्यु का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Pilibhit News: मैगी और चावल खाने से बिगड़ी हालत, झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराने के बाद किशोर की मौत; दर्जन भर बीमार