Move to Jagran APP

चाकू के प्रहार से वृद्ध की हत्या

दामाद ने बड़े भाई के साथ मिलकर ससुर के पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपित बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 06:42 PM (IST)
चाकू के प्रहार से वृद्ध की हत्या
चाकू के प्रहार से वृद्ध की हत्या

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : दामाद ने बड़े भाई के साथ मिलकर ससुर के पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपित बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृतक करन सिंह के बेटे सुनील की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव वार नवादा निवासी 50 वर्षीय करन सिंह सिंह ने बेटी मंजू का विवाह सोलह वर्ष पूर्व जहानाबाद क्षेत्र के ही गांव जतीपुर निवासी सर्वेश से किया था। शादी के बाद पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे। आरोप है कि पति अक्सर मारपीट करता था। दो माह पूर्व आरोपित ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर घर से निकाल दिया था तब विवाहिता दोनों बच्चों के साथ मायके में आकर रहने लगी। मायके में रहते हुए पति के खिलाफ थाना में मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इसी बात को लेकर पति रंजिश मानने लगा। वह पत्नी के मायके में रहने के बाद भी आएदिन वहां पहुंचकर गाली गलौज करके चला आता था। शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे सर्वेश और उसका बड़ा भाई जयप्रकाश बाइक से ससुराल पहुंचे। घर में घुसते ही ससुर करन सिंह के साथ गाली गलौज शुरू कर। आरोपित ससुर को गाली गलौज करते हुए घर के बाहर ले गया, जहां पर सर्वेश ने बाइक में लगे बैग से अचानक चाकू निकालकर उसके पेट में ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। हमले के बाद घायल बुजुर्ग खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपित बाइक से फरार हो गए। शोर शराबा सुनकर तमाम ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। परिजन घायलावस्था को निजी वाहन से सीएचसी ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । संयुक्त जिला अस्पताल लाते वक्त रास्ते में करन सिंह ने दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर जहानाबाद कमल सिंह यादव फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की। मृतक के बेटे सुनील की तहरीर पर पुलिस ने सर्वेश और उसके भाई जयप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.