Move to Jagran APP

खेत की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

गेहूं के खेत की रखवाली कर रहे मजदूर की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। शव गन्ना के खेत में डालकर हत्या आरोपित फरार हो गए। एसपी ने डॉग डाग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:01 AM (IST)
खेत की रखवाली कर रहे युवक की हत्या
खेत की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

शेरपुरकलां (पूरनपुर): गेहूं के खेत की रखवाली कर रहे मजदूर की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। शव गन्ना के खेत में डालकर हत्या आरोपित फरार हो गए। एसपी ने डॉग डाग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। मजदूर के भाई की तहरीर तीन लोगों के खिलाफ रंजिशन हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी महेश कश्यप (27) पुत्र गंगाराम रविवार की रात घर से बंटाईदार मंगलेश मिश्र के साथ खाना खाकर गेहूं के खेत की रखवाली करने की बात कहकर गया था। सोमवार की सुबह पास के ही गन्ना के खेत में रक्तरंजित शव पड़ा मिला। गले में कटे के साथ ही सिर पर धारदार हथियार से प्रहार करने का निशान था। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने मौका ए वारदात का निरीक्षण किया। मृतक महेश कश्यप के भाई अरविद कश्यप ने गांव के मंगलेश मिश्र, मिढ़ई कश्यप व उसके बेटा शैलेन्द्र पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। ---वर्जन---

मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। कोतवाली पुलिस के साथ ही पुलिस की अन्य शाखाओं को जल्द ही वारदात से पर्दा उठाने के निर्देश दिए गए हैं। शीघ्र ही राजफाश किया जाएगा।

- रोहित मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.