पीलीभीत : आमने-सामने से बाइकों की हुई भिडंत में एक बालक व महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

रविवार को शाहजहांपुर मार्ग पर ग्राम अहिरपुरा के नजदीक शहर के बख्तावरलाल मुहल्ला निवासी संजय कुमार भारती अपनी बाइक द्वारा निगोही से बीसलपुर आ रहे थे। विपरित दिशा से आ रहे शाहजहांपुर जनपद के ब्लाक निगोही क्षेत्र के चकबकैनिया निवासी सुरेश कुमार अपनी पत्नी सरस्वती व पुत्र दीपक के साथ आ रहे थे। इसी समय एक वाहन को बचाने के प्रयास में दोनों बाइक सवारों की आमने-सामने से टक्कर हो गयी। जिसमें ग्राम लौंगहा निवासी प्रेमशंकर, संजय कुमार, सुरेशचंद्र, सरस्वती व दीपक गंभीर रूप से लहूलुहान हो गये। उक्त सभी घायलों को एबुलेंस द्वारा लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया तथा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गयी है।

ईंट भट्टा से वापस आ रहे युवक पर हमला

पीलीभीत : पूरनपुर में ईट भट्टा से वापस आ रहे युवक पर आरोपितों ने तलवार, बांका से कातिलाना हमला बोल दिया। आरोपितों की पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया। मरणासन्न अवस्था में छोड़कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरसा निवासी आसिफ पुत्र अब्दुल कयूम खान शनिवार शाम ईट भट्टे से वापस घर आ रहे थे। जैसे ही वह सिरसा रोड पर पहुंचे तभी गांव के ही मतिउल्ला खान पुत्र शफीकुल्लाह ने अपने पुत्र रेहान नावेद व नासिर की मदद से युवक को घेर लिया। सभी आरोपियों के पास धारदार हथियार वह लाठी-डंडे थे। रेहान ने आशिफ पर बांका से प्रहार कर दिया। आशिफ जान बचाने को भागा तभी नासिर ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। लहूलुहान अवस्था में युवक घटनास्थल पर ही गिर गया। आरोपितों ने उसे जमकर बेरहमी से पीटा। सड़क पर राहगीरों के आने पर आरोपित आसिफ को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। परिजन घायल अवस्था में आसिफ को लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आसिफ की ओर से चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है।

------------------

By Jagran