Move to Jagran APP

खराब स्वास्थ्य के चलते मेनका गांधी पीलीभीत से दिल्ली रेफर

डॉक्टरों के अनुसार उन्हें पित्ताशय में स्टोन की दिक्कत है जिसके चलते उन्हें भर्ती किया गया था।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Fri, 02 Jun 2017 03:08 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2017 05:13 PM (IST)
खराब स्वास्थ्य के चलते मेनका गांधी पीलीभीत से दिल्ली रेफर
खराब स्वास्थ्य के चलते मेनका गांधी पीलीभीत से दिल्ली रेफर

पीलीभीत (जेएनएन)। केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का स्वास्थ्य एकाएक खराब होने के चलते उन्हें पीलीभीत के एक अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया। शुरुआती खबरों में बताया जा रहा था कि उनको सांस लेने में परेशानी हो रही है जिसकी वजह से उन्हें भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

डॉक्टरों ने सांस में तकलीफ लेने की बात से इंकार करते हुए कहा कि यह खबरें गलत हैं। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें पित्ताशय में स्टोन की दिक्कत है जिसके चलते उन्हें भर्ती किया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक मेनका गांधी के गाल ब्लैडर में स्टोन की दिक्कत है। डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर किया है। उन्हें एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाया जाएगा, डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी जांच कर रही है।

मेनका गांधी आज ही पीलीभीत के दो दिवसीय दौरे पर पहुंची थी। उन्होंने पहले गांधी सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की और विकास कार्यों का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने मस्तिष्क बुखार से बचाव के लिए विशेष टीकाकरण अभियान का उद्घाटन करने पहुंची।

यह भी पढ़ें: अंकित मर्डर मिस्ट्रीः CBI कर रही थी जांच, मामला सुलझाया UP-STF ने

इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी जाच की। फिलहाल बेहतर इलाज के लिए मेनका गांधी को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिंदू महासभा के अध्यक्ष का विवादित बयान-बीफ खाने वालों की काट दो जुबान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.