Move to Jagran APP

पुलिस ने जहानाबाद थाना में बैठाए दो संदिग्ध

जिले में छह दिसंबर और जुमे की नमाज शांतिपूर्ण निपट गई। जिले में पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट को तैनात किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 11:33 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:09 AM (IST)
पुलिस ने जहानाबाद थाना में बैठाए दो संदिग्ध
पुलिस ने जहानाबाद थाना में बैठाए दो संदिग्ध

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : जिले में छह दिसंबर और जुमे की नमाज शांतिपूर्ण निपट गई। जिले में पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट को तैनात किया गया था। जुमे की नमाज के वक्त पर अचानक पहुंचे डीआइजी राजेश कुमार पांडेय ने भी सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होंने डीएम,एसपी और अन्य अधिकारियों के साथ भ्रमण किया।

loksabha election banner

छह दिसंबर तथा जुमे की नमाज एक साथ होने के कारण जिला प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हफ्ते भर पहले ही कवायद में जुट गया था। डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी अभिषेक दीक्षित ने अलर्ट जारी कर जिले को छह जोन 14 सेक्टर और 41 सब सेक्टरों बांटकर सुरक्षा प्रबंधों का खाका खींचा था। साथ ही हर प्वाइंट पर फोर्स को मुस्तैद किया गया। शहर में छतरी चौराहा, असोम चौराहा, रामलीला तिराहा, काला मंदिर, रेलवे स्टेशन, गैस चौराहा समेत कई स्थानों पर फोर्स को तैनात किया गया था। शहर में जामा मस्जिद और अन्य मस्जिदों के पास पीएसी को भी तैनात किया गया था। समय-समय पर अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण करते नजर आ रहे थे। उधर एक बजे करीब बरेली जोन के डीआइजी राजेश पांडेय शहर आ पहुंचे। डीआइजी के शहर पहुंचने के बाद पुलिस विभाग में अफरा तफरी मच गई। शहर पहुंचने के बाद मुहल्ला नखासा के पास मिश्रित आबादी वाले इलाके में पहुंचकर लोगों से जानकारी करने के बाद ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मियों से भी जानकारी ली। डीएम वैभव श्रीवास्तव, एसपी अभिषेक दीक्षित, सीओ सिटी धर्म सिंह सुनगढ़ी इंस्पेक्टर राजेश कुमार इंस्पेक्टर कोतवाली श्रीकांत द्विवेदी के साथ में पूरे शहर का भ्रमण किया। जहानाबाद पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे के दो लोग छह दिसंबर को लेकर कोई खुराफात कर सकते हैं। जानकारी लगते ही पुलिस ने उन्हें थाने में बुलाकर बैठ लिया। देर शाम उन्हें निजी मुचलका पर थाना परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.