पीलीभीत, जागरण संवाददाता: कई दिन पहले अपने दोस्त के घर मेहमानी में आए ग्रामीण का शव फंदे से लटकता मिला। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मृतक के स्वजन शव को लेकर चले गए। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

बरेली जिले के थाना नवाबगंज के अंतर्गत गांव अटंगा निवासी छदम्मीलाल विगत 22 जनवरी को अपने दोस्त जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव ऐमी निवासी प्यारेलाल प्रजापति के घर मेहमानी में आए थे। मंगलवार की रात दोस्त के परिवार के लोगों संग उन्होंने खाना खाया और इसके बाद कमरे में सो गए।

मकान के ऊपरी हिस्से में कुंदे से लटकता मिला शव

बुधवार को सुबह वह कमरे में नहीं मिले तो उनके दोस्त के स्वजन ने खोजबीन की। तभी देखा गया कि मकान के ऊपरी हिस्से में निर्माणाधीन कमरे की छत के कुंदे से रस्सी से बने फंदे से छदम्मीलाल का शव लटकता देखा गया। सुबह करीब साढ़े आठ बजे थाने में इसकी सूचना दी गई।

मृतक के स्वजन पुलिस से पहले ही गांव जा पहुंचे

उधर, मृतक के स्वजन को भी घटना की जानकारी मिल गई। मृतक के स्वजन पुलिस से पहले ही गांव जा पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर अपने साथ ले गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक के स्वजन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट