Move to Jagran APP

एडीएम न्यायिक के बेटे के खाते से उड़ाए तीस हजार

साइबर ठगों ने डेबिट कार्ड के जरिये तीस हजार की नकदी उड़ा दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 09:30 AM (IST)
एडीएम न्यायिक के बेटे के खाते से उड़ाए तीस हजार
एडीएम न्यायिक के बेटे के खाते से उड़ाए तीस हजार

जेएनएन, पीलीभीत : अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) के बेटे के खाते से साइबर ठगों ने डेबिट कार्ड के जरिये तीस हजार की नकदी उड़ा दी। मोबाइल फोन पर मैसेज आने पर उसे खाते से रकम निकल जाने की जानकारी हुई। परेशानहाल युवक ने फोन पर अपने पिता को घटना की सूचना दी। फिलहाल मामले की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) देवेंद्र प्रताप मिश्र का बेटा देवाशीष मिश्र दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।शनिवार को साइबर ठगों ने देवाशीष मिश्र के बैंक खाते से डेबिट कार्ड के जरिये तीन बार में दस-दस हजार रुपये की रकम निकाल ली। देवाशीष मिश्र के मोबाइल फोन पर खाते से रकम निकल जाने का मैसेज आया। यह देख वह परेशान हो उठा। उसने तुरंत ही इसकी सूचना अपने पिता को फोन पर दी। घटना की बाबत देवाशीष की तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली में साइबर ठगी का मुकदमा दर्ज किया गया है। देवाशीष मिश्र का खाता भारतीय स्टेट बैंक में है। बताते हैं कि साइबर ठगों ने दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में स्थित एटीएम में वारदात को अंजाम दिया है। एडीएम के अनुसार महानगरों में इस तरह से साइबर ठगी करने वालों के रैकेट चल रहे हैं। उनके बेटे के साथ ही उसके एक अन्य साथी छात्र के भी खाते से इसी तरह हजारों की रकम उड़ा दी गई है। उधर, कोतवाल किरनपाल ¨सह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल के माध्यम से इसकी जांच कराई जाएगी।

तथ्य:

- डेबिट कार्ड से 10-10 हजार रुपये की तीन बार हुई निकासी, कोतवाली में दर्ज कराया गया मुकदमा

- दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा है साइबर ठगी का शिकार युवक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.