Move to Jagran APP

कार पलटने से अल्मोड़ा के अधेड़ की मौत

- बाइक बचाने के चक्कर में हुआ हादसा साथी गंभीर घायल - रविवार की सुबह चीनी मिल के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:05 AM (IST)
कार पलटने से अल्मोड़ा के अधेड़ की मौत
कार पलटने से अल्मोड़ा के अधेड़ की मौत

संवाद सहयोगी, पूरनपुर: पूरनपुर खुटार हाइवे पर चीनी मिल के पास बाइक को बचाने में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई और उनका साथी घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी की।

loksabha election banner

उत्तराखंड के जिला अल्मोड़ा के दानिया निवासी बसंत बल्लभ पाठक (58) रविवार को रुद्रपुर पंतनगर निवासी हेमचंद्र (33) के साथ कार से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें लड़के लिए रिश्ता तय करना था। उनके साथ उनके बेटे भी थे। पूरनपुर खुटार हाइवे पर चीनी मिल के पास सामने से आ रहे बाइक चालक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में बसंत बल्लभ की मौके पर ही मौत हो गई। हेमचंद बुरी तरीके से घायल हो गया। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। मशक्कत के बाद दोनों लोगों को कार से बाहर निकाला गया। अस्पताल लाने पर बसंत बल्लभ को मृत घोषित कर दिया गया। हेमचंद का उपचार किया गया। हादसे को लेकर काफी गहमागहमी का माहौल रहा। कोतवाल अजब सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.